ड्रग्स पर 1 कबूलनामा और 5 सितारे बेनकाब, रिया के ड्रग ‘जाल’ में फंसा ‘सारा’ बॉलीवुड!

0
396

एजेंसी: बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग  पर जो खुलासे हो रहे हैं. उसमें अब यही कहा जा रहा है कि अब ‘दम मत मारो’ बॉलीवुड. सुशांत केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रग्स टीम में जो दूसरे प्लेयर्स का नाम लिया है उनमें सारा अली खान और रकुल प्री​त सिंह का नाम भी शामिल है. वहीं सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूरे एक्शन में है. ड्रग पैडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

कई चौंकाने वाले खुलासे
मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.जानकारी के मुताबिक, शनिवार को पकड़े गए करमजीत यानी KJ ने दीपेश सावंत और सैमुएल मिरांडा के जरिए सुशांत सिंह को अब तक करीब 10 बार ड्रग्स की सप्लाई की. वहीं इस मामले में गोवा से जुड़ा एक और नाम सामने आया है. ये नाम है, क्रिस कोस्टा का.

खबरों के मुताबिक क्रिस कोस्टा, अनुज केशवानी को LSD ड्रग्स सप्लाई किया करता था. गोवा से ड्रग्स का कारोबार चलाने वाला क्रिस कोस्टा केमिकल ड्रग्स में डील करता है. इसके साथ ही मामले में ड्वेन एं​थनी फर्नांडिस नाम के शख्स का भी नाम सामने आया है. इसने दीपेश सावंत और शौविक को कई बार ड्रग्स सप्लाई की. वहीं कैजन इब्राहिम का नाम भी सामने आया है जिसे अनुज केशवानी और करमजीत के बीच की अहम कड़ी माना जा रहा है. अब तक की जांच में शौविक का कैजन इब्राहिम, अनुज केशवानी और ड्वेन एंथनी फर्नांडिस के साथ सीधे तौर पर लिंक निकल कर सामने आ रहा है. अनुज केशवानी की निशानदेही पर आधा किलो गांजा बरामद किया गया है. NCB ने कल बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई और गोवा में छापेमारी की और ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद की.

वीडियो ने रिया की पोल खोल दी

एनसीबी का कहना है कि भले की बरामद ड्रग्स की मात्रा कम है, लेकिन इतनी है कि जिसे व्यावसायिक मात्रा माना जा सकता है. एनसीबी ने जमानत अर्जियों पर जवाबी हलफनामे में कहा कि रिया और शौविक चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत के लिए उनके कहने पर ड्रग्स का इंतजाम किया और उसके पैसे चुकाए.

बता दें कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रिया ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है. रिया ने दावा किया कि एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें खुद के दोषी होने से जुड़ा बयान देने के लिए मजबूर किया था. रिया ने कहा कि वो कभी ड्रग्स नहीं लेतीं लेकिन रिया का सारा भेद एक वीडियो ने खोल दिया.  दूसरी ओर, एनसीबी की दलील है कि रिया इस बात से वाकिफ होते हुए भी कि राजपूत ड्रग्स लेते हैं, वो ड्रग्स खरीदती रहीं.

रिया और सारा एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थीं

‘दम मारो दम गैंग’ के बारे में सबसे बड़ी खबर ये है कि रिया चक्रवर्ती ने जिन लोगों का नाम लिया है. ​उन पर एनसीबी जल्द कार्रवाई करेगी. सारा अली खान को NCB जल्द समन देकर बुलाएगी. ये सामने आया है कि रिया और सारा एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थीं. कई बार सारा ने रिया को ड्रग्स बड की जानकारी खुद से दी थी.

बता दें कि NCB के पास ड्रग सप्लायर्स की कई महत्वपूर्ण जानकारियां है. अनुज केशवानी नाम के शख्स की निशानदेही पर आधा किलो गांजा भी बरामद हुआ है. NCB टीम ने गांजे से भरी सिगरेट भी बरामद की है. पता चला है कि अनुज केशवानी सारा अली खान को गांजा पहुंचाता था. रिया ने ड्रग्स मामले में NCB को 25 नाम बताए थे. जिनमें से एनसीबी ने अभी 5 नामों का ही खुलासा किया है.