Thu. Apr 25th, 2024

पत्नी के दुप्पटे से फांसी लगा युवक ने दी जान , दो साल पहले हुई थी शादी

By Rajdhani News Aug 27, 2020 #sucide
आज का राशि फल

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र स्थित निर्मल नगर होम पाइप में एक 26 वर्षीय युवक ने फांसी के फंदे से झूल आत्महत्या कर ली । घटना बुधवार रात की है । गुरुवार की सुबह परिजनों को इसकी जानकारी हुई । युवक ने फंदा बनाने के लिए पत्नी के दुप्पटे का इस्तेमाल किया । उसकी शादी दो साल पहले हुई थी । युवक के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था । परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला । पिता के अनुसार , युवक जॉब से निकाले जाने के बाद से आर्थिक तंगी से परेशान था ।

फाइल फोटो मृतक अभिषेक कुमार मंडल

युवक की पहचान अभिषेक कुमार मंडल के रूप में की गई । मृतक के पिता अरविंद मंडल ने बताया कि बेटा ठेकेदारी के तहत प्राइवेट जॉब करता था । लॉकडाउन के बाद से अभिषेक के पास कोई जॉब नहीं थी । वो आर्थिक तंगी से परेशान था । फिलहाल उसकी पत्नी 6 माह की बेटी के साथ मायके में हैं । बुधवार की रात अभिषेक खाना खाकर सोने चला गया ।

सुबह काफी देर तक अभिषेक ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शक हुआ । परिजनों ने खिड़की से उसे फंदे से झूलता पाया । इसके बाद परिजन दरवाजा तोड़ कमरे में घुसे और शव को फंदे से उतारा । सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमजीएम अस्पताल के शीत गृह में रखवा दिया । कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमॉर्टम होगा ।

Related Post