बागबेड़ा कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के समीप वर्षों से पडा 500 घन फीट कचरा को आज उठाया गया video

0
818

जुगसलाई:

*जुगसलाई नगरपालिका के द्वारा एक जेसीबी एवं दो ट्रैक्टर मुहैया कराया गया*

*स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत विधायक संजीव सरदार से की थी*

*शिकायत मिलते ही विधायक संजीव सरदार ने अभिलंब निष्पादन किया*

*पंचायत को स्वच्छ रखें :- उप मुखिया सुनील गुप्ता*

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=oiJJ0OhA14I[/embedyt]पोटका विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव सरदार के निर्देशानुसार आज बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत रोड नंबर 4 स्थित दुर्गा पूजा मैदान के समीप मुख्य सड़क पर वर्षों से पडा हुआ लगभग 500 घन फीट कचरे का ढेर को जेसीबी एवं दो ट्रैक्टर के माध्यम से हटाया गया।
पंचायत के उप मुखिया सुनील गुप्ता ने बताया कि वर्षों से कचड़ों का ढेर पड़े रहने के कारण स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। संक्रामक बीमारियां फैलने की डर बनी रहती थी। उन्होंने पंचायत को स्वच्छ बनाए रखने के लिए स्थानीय लोगों से अपना सहयोग प्रदान करने का आह्वान किया।वही झामुमो बागबेड़ा पंचायत अध्यक्ष अजीत कुमार सिन्हा को विधायक संजीव सरदार ने वर्षों से पडे कचरे का ढेर हटाने का निर्देश दिए थे । उन्हीं के निर्देश पर आज जुगसलाई नगरपालिका के सहयोग से जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव के अथक प्रयास से साफ-सफाई करवाया गया।
विदित हो कि स्थानीय लोगों ने कचरे का ढेर हटाने की शिकायत विधायक संजीव सरदार से की थी। विधायक संजीव सरदार के पहल से यह साफ-सफाई अभियान संपन्न हुआ।
इस दौरान झामुमो जमशेदपुर प्रखंड अध्यक्ष बहादुर किस्कू, बागबेड़ा पंचायत अध्यक्ष अजीत सिन्हा, उप मुखिया सुनील गुप्ता, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह, विजय पांडे, पप्पू उपस्थित थे।