Sat. May 25th, 2024

पैसा मांगने पर धनेश्वर उरांव ने टांगी से वार कर वृद्ध महिला की निर्मम हत्या की आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

 

पैसा मांगने पर धनेश्वर उरांव ने टांगी से वार कर वृद्ध महिला की निर्मम हत्या की आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

 

 

From : – प्रेम कुमार साहू घाघरा गुमला।।

 

घाघरा थाना क्षेत्र के तूसगांव निवासी सोमारी लोहराईन 55 वर्ष के हत्या के आरोपी लोहरा उरांव उर्फ धनेश्वर उरांव को पुलिस ने घटना के पांच घंटे के अंदर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया।

इस संबंध में घाघरा थाना एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि घाघरा पुलिस को सूचना मिली कि बुधवार की रात करीब नौ बजे तूसगांव ग्राम में एक युवक द्वारा धारदार हथियार से एक महिला की हत्या कर दी गई है । जिस पर पुलिस द्वारा घटना के सत्यापन करते हुए हत्या के आरोपी लोहरा उरांव उर्फ धनेश्वर उरांव को गिरफ्तार किया गया ।

उन्होंने बताया कि आरोपी लोहरा उरांव उर्फ धनेश्वर उरांव अपनी टांगी में धार लगाने के लिए मनबोधवा लोहरा को दिया गया था । बुधवार को लोहरा उरांव उर्फ धनेश्वर उरांव टांगी लेने के लिए मनबोधवा लोहरा की अनुपस्थिति में उसके घर गया।

पैसे मांगने पर मनबोधवा लोहरा की पत्नी सोमारी लोहराईन के साथ उसकी नोकझोंक हो गई और इसी क्रम में टांगी से लोहरा उरांव उर्फ धनेश्वर उरांव सोमारी लोहराईन की हत्या कर दी। पुलिस घटनास्थल से खून लगा मिट्टी अभियुक्त के घर पर घटना में प्रयुक्त खून लगा टांगी बरामद किया है। अभियुक्त लोहरा उर्फ धनेश्वर ने पुलिस के समक्ष अपराध कबूल कर लिया है। गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी, एसआई अभिषेक कुमार, टेकलाल महतो सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

बाइट : – एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल।।

Related Post