Sat. May 25th, 2024

नगर पंचायत के सभी निर्वाचित प्रतिनिधि को प्रशिक्षण दिया गया

नगर पंचायत के सभी निर्वाचित प्रतिनिधि को प्रशिक्षण दिया गया

 

शेखर कुमार उप निर्वाचन पदाधिकारी बंधन लॉग ने भी सभी को शहरी क्षेत्रों में मतदान का कम प्रतिशत होने पर सभी को जागरूक करने की बात कही।

 

मास्टर ट्रेनर द्वारा भावी मतदाता जो अभी 15 से 17 वर्ष के है उनका सभी हाई स्कूल में एक नोडल शिक्षक के नेतृत्व में कमिटी बना कर जागरूकता चलाने को बोला गया। इस कमिटी में दिव्यांग बच्चो को पहली प्राथमिकता देते हुए साथ ही बालक बालिका का भी समायोजन करते हुए कमिटी का निर्माण करने के बारे में बताया गया।

कुमार उप निर्वाचन पदाधिकारी बंधन लॉग ने भी सभी को शहरी क्षेत्रों में मतदान का कम प्रतिशत होने पर सभी को जागरूक करने की बात कहा।

इस प्रशिक्षण में नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामणी तिर्की नगर उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा प्रियंका राज जितेंद्र पाठक संतोष रंजन संयुक्ता कुंवर बिरेंद्र पासवान आशा देवी मुस्तरी बीबी सुनीता श्रीवास्तव गुडिया सिन्हा विमला देवी बेबी देवी तरसीला कुजूर जिला निर्वाचन के मनोज कुमार रवि कुमार चौहान तनवीर आलम नगर पंचायत के राजू कुमार बेदिया सर आदि उपस्थित थे।

प्रशिक्षण के दौरान वार्ड पार्षदों द्वारा विभिन्न प्रश्नों का जवाब देकर उन्हें संतुष्ट किया गया।प्रशिक्षण के अगले क्रम में कल चुनावी पाठशाला के पदाधिकारी को प्रखंड कार्यालय में 11 बजे से दिया जाएगा।

Related Post