Sun. Sep 8th, 2024

विधायक श्री रामचंद्र सिंह ने मंगलवार को सदन में किए महुआडांड़ अनुमंडलीय अस्पताल फर तारांकित पश्न, महुआडांड अनुमंडल वासीयों ने दी बधाई।

महुआडांड को अनुमंडल का दर्जा प्राप्त होने के बावजूद भी आज तक महुआडांड में अनुमंडलीय अस्पताल की स्वीकृति प्रदान नही किए जाने को लेकर मनिका विधान सभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक श्री रामचंद्र सिंह ने मंगलवार को सदन मे तारांकित पश्न उठाये। श्री रामचंद्र सिंह ने कहा कि महुआडांड अनुमंडल के लोगों को महुआडांड में अवस्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर निर्भर होना पड़ रहा है, जिसमें भी संसाधन का घोर अभाव है। क्या सरकार महुआडांड में अनुमंडल अस्पताल अधिष्ठापित करने का विचार रखती है हाँ तो कब तक? इस पर सरकार के द्वारा लिखित जवाब दिया गया कि महुआडांड में अनुमंडल अस्पताल के निर्माण के लिए अनुसूचित दर पर डीपीआर उपलब्ध कराने हेतु भवन निर्माण विभाग को अद्यतन निर्देशित किया गया है। अद्यतन डीपीआर प्राप्त कर निर्माण के संबंध में अग्रेतर कार्रवाई किया जायेगा।

लोकप्रिय विधायक श्री रामचंद्र सिंह के द्वारा नित-प्रतिदिन उठाये जा रहे जनहित के मुद्दे को लेकर महुआडांड प्रखण्ड के लोगों ने विधायक को बधाई दी है एवं कहा है कि इसी तरह से आगे भी लोगों की जनसमस्याओं को दूर करें।

 

 

Related Post