वरीय पुलिस अधीक्षक के खिलाफ कॉंग्रेस के विरोध को भाजपा ने बताया निम्न स्तर की राजनीति, कहा सरकार से नाता तोड़ सड़क पर उतरें मंत्री।

0
606
गुंजन यादव

जमशेदपुर। शहर के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं मंत्री बन्ना गुप्ता के समर्थक पिछले दो दिनों से वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वणन का विरोध कर जनता के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं। एसएसपी के खिलाफ कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के इस विरोध को भाजपा ने निम्न स्तर की राजनीति बताया है। गुरुवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर कहा कि झारखंड सरकार में मुख्य सहयोगी दल की भूमिका में कांग्रेस है। कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं का अपने सरकार के खिलाफ विरोध करना हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि उचित स्थान पर बातों को रखने के बजाय पुतला दहन, मशाल जुलूस निकालकर कॉंग्रेस केवल राजनीति चमकाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मंत्री बन्ना गुप्ता के समर्थकों को सरकार की बातों को खुद की सरकार से बताना चाहिए ना कि ऐसे घड़ियाली आंसू बहा जनता आंखों में धूल झोंकने का प्रयास करना चाहिए।

वहीं, महानगर प्रवक्ता प्रेम झा ने कहा कि ऐसे दिखावटी विरोध से बेहतर होता कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सरकार से नाता तोड़ कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरते। परंतु काँग्रेस इन दिनों ‘मीठा-मीठा गप-गप और कड़वा-कड़वा थू-थू’ की राजनीति की पर्याय बन गयी है। कहा कि पूरे राज्य में अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर है, ऐसे में अगर कॉंग्रेस को वास्तव में जनता के हितों की चिंता है तो उन्हें महागठबंधन से नाता तोड़ आंदोलन का रास्ता चुनना चाहिए।