संजय राउत का अक्षय कुमार पर निशाना, कहा- मुंबई का जब अपमान होता है तो ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं जाने क्या है मामला

0
408

मुंबई. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ चल रही जुबानी जंग में अब अक्षय कुमार  को भी घसीट लिया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में संजय राउत ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जब कंगना ने मुंबई का अपमान किया तो अक्षय कुमार जैसे अभिनेता भी इस शहर के समर्थन में नहीं उतरे. उन्होंने कहा कि जब मुंबई का अपमान होता है तो ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं. बता दें कि पिछले दिनों कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी. इसके बाद उनके इस बयान से महाराष्ट्र की राजनीति में हंगामा मच गया.

पिछले दिनों बदले की कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दिया.

निशाने पर अक्षय कुमार
सामना में संजय राउत ने लिखा है कि एक नटी (अभिनेत्री) मुंबई में बैठकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के प्रति तू-तड़ाक की भाषा में बोलती है. चुनौती देने की बात करती है और उस पर महाराष्ट्र की जनता द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जाती है, ये कैसी एकतरफा आजादी है? उन्होंने आगे लिखा है, ‘कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था. कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था. कम-से-कम अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था. मुंबई ने उन्हें भी दिया ही है. मुंबई ने हर किसी को दिया है लेकिन मुंबई के संदर्भ में आभार व्यक्त करने में कइयों को तकलीफ होती है. दुनियाभर के रईसों के घर मुंबई में हैं. मुंबई का जब अपमान होता है ये सब गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं.