Fri. Jul 26th, 2024

अवैध बालू लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को मारा धक्का तीन व्यक्ति घायल

अवैध बालू लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को मारा धक्का तीन व्यक्ति घायल

चांडिल चौका थाना क्षेत्र के चान्दुडीह में अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल नम्बर JH 22E2577 को धक्का मारने से सवार समीर मंडल, हाबु पोद्दार के पुत्र सहित तीन व्यक्ति घायल . सभी ईचागढ़ थाना क्षेत्र बांदू निवासी बताए जा रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार

तीनों अमुल दुध फैक्ट्री से बाईक से डिप्युटी कर अपने घर वापस लोटने के क्रम में चान्दुडीह में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोर दार धक्का मार दिया। तीनों को बेहतर इलाज के लिए चौका थाना प्रभारी बंजरग महतो ने अपने गाड़ी में बैठाकर जमशेदपुर टाटा मेन अस्पताल पहुंचाया।

ग्रामीणों के अनुसार अवैध बालू लौड कर ट्रैक्टर हाड़त, ईचागढ़ से चौका तरह आ रहा था। गौंरांगकोचा के पास अज्ञात बोर्ड कार में लगा देख ट्रैक्टर चालक ने , ट्रैक्टर नहीं पकड़ा जाने के भय से तेज रफ्तार से ट्रैक्टर को चलाते हुए ला रहा था। इस क्रम में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को जोरदार धक्का मार दिया।

ग्रामीण एवं थाना प्रभारी चौका के अनुसार ट्रैक्टर धीरेन मांझी गांव मिरुडीह , चौका का है।

अवैध बालू लौड ट्रैक्टर में अधिकांश ट्रैक्टर चालक के पास ड्राइवर लाइसेंस नहीं रहता है एवं ट्रैक्टर का कागजात भी सही नहीं रहता है। जिसके कारण आये दिन ट्रैक्टर से दुर्घटना होते रहते हैं।

यदि ट्रैक्टर का कागजात, इंश्योरेंस, ड्राइवर लाइसेंस सही रहेगा तो दुर्घटना में शिकार लोगों को मुआवजा भी मिलेगा।

जिला प्रशासन को ट्रैक्टर के कागजात जांच अभियान चलाया जाना चाहिए .

Related Post