Sun. Jul 21st, 2024

छेछारी परगना के सदस्यों के द्वारा सभी कार्यालय में ताला जड़ने के बाद रात को अनुमंडल कार्यालय समीप अभी भी हैं डटे हुए।

छेछारी परगना के सदस्यों के द्वारा सभी कार्यालय में ताला जड़ने के बाद रात को अनुमंडल कार्यालय समीप अभी भी हैं डटे हुए।

सोमवार को छेछारी परगना के सदस्यों के द्वारा दिन के 12 बजे जूलूस की शक्ल में नारा लगाते हुए अनुमंडल व प्रखण्ड परिसर पहुंचे। जिसके बाद महुआडांड अनुमंडल कार्यालय, प्रखंड सह अंचल कार्यालय, कृषि तकनिकी सूचना केन्द्र भवन जेएसएलपीएस कार्यालय को तालाबंदी की गई है।

रविवार को भी डीएसपी आवास पहुंच कर हो हंगामा किए थे और घेराव कर आवास का भी तालाबंदी की गई थी। वहीं शुक्रवार को टुटुवापानी में मुख्यमंत्री के पोस्टर फाड़ा गया था।यह पोस्टर इस लिए फाड़ा गया था कि छेछारी परगना के सदस्यों के द्वारा टुटुवापानी मोड के समीप बोर्ड लगाया गया था और उसी के ऊपर मुख्यमंत्री के प्रोग्राम को लेकर पोस्टर लगाए गए थे। वहीं छेछारी परगना के सभी सदस्यों के द्वारा जो पांचवी अनुसूची को लेकर जो बोर्ड लगाया गया था उसे प्रशासन के द्वारा उखाड़ कर जप्त कर लिया गया है। उससे पुण: प्रशासन के द्वारा उसी स्थान पर लगाने की मांग की जा रही है।

वही रात हो जाने के बाद भी सभु कार्यालयों में इन लोगों के द्वारा ताला बंद ही रखा गया है। और परगना के सदस्य अनुमंडल कार्यालय के सामने डटे हुए। इन लोगों के द्वारा वहीं पर भोजन बनाया और खाया जा रहा है।छेछारी परगना के कई लोग वहां पर अभी भी मौजूद है।

Related Post