Fri. Jul 19th, 2024

अग्निपथ योजना के खिलाफ विभिन्न संगठनों द्वारा बुलाया गया भारत बंद का महुआडांड़ में असर, नहीं हुआ एक भी बसों का परिचालन।

 

अग्निपथ योजना के खिलाफ विभिन्न संगठनों द्वारा बुलाया गया भारत बंद का महुआडांड़ में असर, नहीं हुआ एक भी बसों का परिचालन।

महुआडांड़ में अग्निपथ योजना के खिलाफ विभिन्न संगठनों के द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया था।और सभी संगठनों ने अग्निपथ योजना को केन्द्र सरकार से वापस लेने की बात कही है। बन्द को लेकर महुआडांड़ से डालटेनगंज गुमला लोहरदगा रांची छत्तीसगढ़ समेत अन्य स्थानों पर चलने वाली बसों का परिचालन नहीं हुआ।

वहीं महुआडांड़ पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर सभी बसों को रविवार सुबह से ही महुआडांड़ बस पड़ाव से आईआरबी परिसर में सुरक्षित खड़ी करवा दी है।ताकि किसी तरह का अप्रिय घटना ना हो। वहीं बन्द को लेकर महुआडांड़ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुजुर एवम् थाना प्रभारी आशुतोष यादव दल बल के साथ महुआडांड़ के सभी चौंक चौराहों नजर बनाए‌ हुए हैं। साथ ही पुलिस की टीम सभी चौक चौराहों समेत अन्य स्थानों में भी गस्ती कर रही है।

इस संबंध में महुआडांड़ थाना प्रभारी आशुतोष यादव ने बताया कि विभिन्न संगठनों के द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया था। इसे लेकर लातेहार पुलिस अधीक्षक अंजनी आयोजन के निर्देश पर क्षेत्र में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है।और सुरक्षा की दृष्टिकोण से रविवार सुबह से ही सभी बसों को बस पड़ाव से ले जाकर आई आर बी कैंप में लगवाया गया है। ज्ञात हो सभी दुकान अन्य दिनों की तरह खुली रही लेकिन बाजार क्षेत्र में भीड़ भाड़ कम देखी गई।

 

Related Post