Tue. Jul 23rd, 2024

लातेहार एसपी ने ग्रामीणों से निर्भीक होकर पुलिस को सुचना देने की अपील की  । नक्सलियों के खात्मे तक चलेगा पुलिस का अभियान 

लातेहार एसपी ने ग्रामीणों से निर्भीक होकर पुलिस को सुचना देने की अपील की

 

नक्सलियों के खात्मे तक चलेगा पुलिस का अभियान

लातेहार जिले को नक्सलियों से निजात दिलाने का प्रयास पुलिस कर रही है। जब तक नक्सलियों का खात्मा नहीं हो जाता, तब तक नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का अभियान चलता रहेगा। जिला प्रशासन के साथ मिलकर पुलिस उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में कई अच्छे कार्य कर रही है।

यह बात लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने कही। वे प्रेशर बम की चपेट में आने से महिला के घायल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्या भी बताई है। उनकी समस्याओं को निपटाने का प्रयास किया जाएगा।

एसपी ने बताया कि लाेहरदगा व आसपास के इलाके में पुलिस की ओर से चलाए गए आपरेशन डबल बूल के दौरान नक्सलियों को काफी परेशानी हुई। इसलिए उन्होंने कई स्थानों पर पुलिस को टारगेट करने के लिए प्रेशर बम लगा दिए। नक्सलियों के द्वारा लगाए गए प्रेशर बम के कारण महिला को नुकसान हुआ है।

एसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को तत्काल घटनास्थल भेज कर महिला को निकाला गया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी ने बताया कि इस बात की बेहद खुशी है कि ग्रामीण अब पुलिस और नक्सली में फर्क समझने लगे हैं। ग्रामीण अब अपनी परेशानियों के लिए जिला प्रशासन और पुलिस से मदद मांगते हैं। पुलिस टीम भी ग्रामीणों की मदद के लिए 24 घंटे तत्पर है।

 

एसपी ने ग्रामीणों ने निर्भिक होकर गोपनीय सूचनाएं देने की अपील की।

Related Post