टाटा कमिंस वर्कर्स यूनियन की बैठक में निर्णय, बोनस भरता के लिए आज देंगे पत्र

0
602
प्रबंधन ने सोमवार को कहा था- कोरोना संकट में बोनस छोड़ दीजिए, कमेटी सदस्यों ने नकारा

जमशेदपुर:-टाटा कमिंस वर्कर्स यूनियन की स्टीयरिंग कमेटी एवं मेंबरों की बैठक यूनियन कार्यालय में हुई। बैठक में बोनस को लेकर यूनियन नेताओं ने चर्चा की। इस दौरान कहा गया कि कंपनी को बोनस बोनस वार्ता के लिए पत्र दिया जाएगा। जिसके लिए पत्र तैयार किया गया है। इस दौरान कहा गया कि कंपनी की वित्तीय स्थिति उत्पादन समेत तमाम कागजात यूनियन को मिलते ही बोनस के प्रतिशत पर मंथन किया जाएगा। इस दौरान एहसान ,सिराजी, मनोज सिंह, सीबी पांडेय, सुरेंद्र कुमार, अजय कुमार, धीरज सिंह, अविनाश, अनुपम, दीपेंदु समेत अन्य लोग मौजूद थे। जानकारी हो कि टाटा कमिंस प्रबंधन ने स्टीयरिंग कमेटी के सदस्यों के साथ सोमवार को बैठक की थी। इस दौरान प्रबंधन ने कोरोना में कंपनी की स्थिति का जिक्र करते हुए यूनियन सदस्यों से कहा कि इस वर्ष कर्मचारी बोनस छोड़ दें। इस पर मंगलवार को हुई कमेटी मीटिंग में चर्चा थी । इसमें कमेटी के सदस्यों ने कहा कि कर्मचारियों के उत्पादन किया ही है वैसे भी बोनस वर्ष 2019- 20 के काम पर मिल रहा है।  20- 21 के बोनस पर कंपनी को सहयोग करेंगे।

टीनप्लेट यूनियन का ए ज एम हुआ, आज बोनस के लिए प्रबंधन को सौंपा जाएगा लेटर

टीनप्लेट कंपनी का एजीएम मंगलवार को ऑनलाइन आयोजित हुआ। इसमें कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर कंपनी के एमडी आर्यन मूर्ति यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय उपाध्यक्ष परविंदर सिंह सोहर महामंत्री मनोज सिंह समेत अन्य स्टेक होल्डर शामिल हुए। एजीएम में कंपनी द्वारा वर्ष 2019- 20 मे वित्तीय स्थिति कोरोना काल में उत्पन्न समस्या, भविष्य की योजनाओं एवं संभावनाओं पर विचार विमर्श की गई। तीनप्लेट यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने बताया कि बोनस बढ़ता के लिए प्रबंधन को पत्र भेजा जाएगा कंपनी की वित्तीय स्थितियों में उत्पादन के दस्तावेजों का अध्ययन करने के बाद बोनस पर प्रबंधन से बात की जाएगी।

तार कंपनी यूनियन ने दिया बोनस के लिए प्रबंधन को पत्र

तार कंपनी वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने बताया कि उन्हें बोनस बढ़ता के लिए पहल के लिए यूनियन के पत्र पर हस्ताक्षर मंगलवार को कर दिया गया है पत्र को प्रबंधन एक दो दिनों में दे दिया जाएग।

घाटशिला कमलेश सिंह की रिपोर्ट