अभिनेत्री कंगना रनौत के घर पर हुई फायरिंग, एक्टिव हुई पुलिस

0
788
अभिनेत्री कंगना रनौत के घर पर हुई फायरिंग, एक्टिव हुई पुलिस
फोटो , अभिनेत्री कगना रानौत।

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को जोरशोर से उठाने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत के मनालीवाले घर पर फायरिंग हुई है। इस संबंध में कंगना रनौत की टीम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। हालांकि पुलिस ने एहतियातन कंगना के घर पर जवानों की तैनाती कर दी है।

पुलिस में शिकायत दर्ज

इस संबंध में अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश के तहत ये किया गया है। कंगना की माने तो वो अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे पटाखों जैसी आवाज सुनाई दी। पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार आवाज आई तो सचेत हो गई क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी।

हालांकि उनकी माने तो इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा इसलिए मैंने तुरंत सिक्योरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्योरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। हालांकि बाहर कोई नहीं था। हम घर पर 5 लोग हैं। इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

अभिनेत्री कंगना रानौत का कहना है कि पुलिस के मुताबिक चमगादड़ मारने की कोई कोशिश कर रहा होगा क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं। शनिवार सुबह हमने सेब के बागीचे के मालिक को बुलाया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गोली नहीं चलाई इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए किया गया था। कंगना का यह भी कहना है कि उनके कमेंट के कारण यह सब हो रहा है। कंगना ने यह भी दावा किया कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी। कंगना का यह भी कहना है कि इसके बाद भी वह डरेंगी नहीं। फिलहाल कुल्लू पुलिस इस मामले को लेकर सतर्क है और तफ्तीश कर रही है।