Sun. Sep 8th, 2024

चांडिल अनुमंडल में अवैध लॉटरी का भंडाफोड़, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

चांडिल: चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में बड़े पैमाने पर चल रहे अवैध लॉटरी के कारोबार का खुलासा शुक्रवार को पुलिस की सादे लिबास में की गई छापामारी के दौरान हुआ। पुलिस ने चांडिल स्टेशन चौक से स्टेशन जाने वाली सड़क पर अभियान चलाकर नीमडीह थाना के तहत तीन लोगों को अवैध लॉटरी के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से लॉटरी टिकट, नकद राशि और मोबाइल बरामद किए गए। पुलिस की कार्रवाई ने यह स्पष्ट कर दिया कि चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में अवैध लॉटरी का कारोबार व्यापक पैमाने पर फैल चुका है। गरीब और मजदूर वर्ग के लोग रातोंरात अमीर बनने की आशा में अपनी मेहनत की कमाई लॉटरी में लगा रहे हैं। अवैध लॉटरी के खिलाफ विभिन्न मंचों पर आवाज उठती रही है, लेकिन यह समस्या अब तक गंभीर रूप से नहीं सुलझाई गई थी।

सूत्रों के अनुसार, नीमडीह थाना को लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि स्टेशन रोड पर अवैध लॉटरी का कारोबार चल रहा है। इसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस बल ने सादे लिबास में छापामारी की। छापामारी के दौरान पकड़े गए व्यक्तियों ने यह भी दावा किया कि उनके धंधे में डीआईजी के साले का भी हाथ है, जिससे वे अपने कारोबार को सुरक्षित मानते थे और दावा करते थे कि उनके संपर्क के कारण कोई उनकी गतिविधियों पर हाथ नहीं डाल सकता।

छापामारी के बाद, अवैध लॉटरी के कारोबारियों के बीच दहशत का माहौल है। पुलिस अब इस गिरोह के अन्य सदस्यों और इसके नेटवर्क को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।

Related Post