Thu. Jul 18th, 2024

लड़की का अश्लील वीडियो वायरल मामले में पीड़ित शिकायत कर्ता के बेटे को दो दिन से रखा हाजत में

चांडिल नीमडीह थाना प्रभार प्रभारी की मनमानी थानेदारी, लड़की का अश्लील वीडियो फेसबुक में वायल की शिकायत कर्ता के बेटे को ही 36 घंटे से गिरफ्तार कर थाना में रखे जाने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार निमडीह थाना अंतर्गत हुंडरू पथरडीह में 15 जून 2024 को मनोहर गौरौई को बस्ती के लोगो से पता चला की उसकी लड़की का अश्लील वीडियो फेस बुक पर चल रहा है। इसकी जानकारी होने पर अजय गोराई से कहने पर उसने मोबाइल द्वारा सूचना दी की लड़की का अश्लील वीडियो डिलीट कर दिया हूं।. इसकी शिकायत निमडिह थाना के प्रभार प्रभारी बिनोद टुडू कोपीड़ित लड़की के पिता मनोहर गोराई ने थाना पहुंच कर किया।.प्रभार प्रभारी बिनोद टुडू ने कहा आरोपी अजय गोराई के द्वारा भी शिकायत दर्ज कराई हैं की तुम्हारे बेटे मनीष गोराई ने उसके मामा के लड़की से तीन माह पूर्व मोबाइल से बता की थी. इस बात की पूछताछ के लिए मनोहर गोराई ने 17 जून को बेटे मनीष गोराई को लेकर 10 बजे थाना पहुंचा और अब 18 जून समाचार लिखे जाने तक 6 बजे तक हिरासत में अनुसंधान के नाम पर गैर कानूनी तरीके से रखे हुए है. मोबाइल द्वारा निमडीह थाना प्रभार प्रभारी बिनोद टुडू से संपर्क करने पर कहा अनुसंधान चल रहा है.

चांडिल अनुमंडल पुलिस निरीक्षक अजय कुमार ने भी कहा में स्वयं जांच करुंगा , वहीं चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुनील राजवाड़ा ने कहा कि वायरल विडियो करने वाले जेल जायेगा।

इस प्रकार शिकायत कर्ता के पुत्र को ही नीमडीह थाना में रखे जाने से क्षेत्र में पुलिस और थाना के लिए तरह तरह का आलोचनाएं कर रहा है। वहीं पिड़िता के परिवार के साथ गांव के हर लोग साथ खड़े हैं , वहीं 19/6/2024को चाईबासा कोल्हान प्रमंडल डीआईजी मनोज रतन चौथे से विनोद टुटू के नाम पर शिकायत करने जायेगा।.

Related Post