Thu. Jun 20th, 2024

नववर्ष के शुभ अवसर पर चैम्बर भवन में होगा केक कटिंग ,चैम्बर भवन के प्रथम तल में निर्मित एस. सेन कांफ्रेंस रूम का होगा उद्घाटन ,श्रीमती रूचि नरेन्द्रन होंगी मुख्य अतिथि

By Rajdhani News Dec 31, 2022

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के द्वारा नववर्ष 2023 के आगमन के शुभ अवसर पर चैम्बर भवन में रविवार, दिनांक 1 जनवरी, 2023 को संध्या 6.00 बजे केक कटिंग समारोह आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने संयुक्त रूप से दी। उन्होंने कहा कि सिंहभूम चैम्बर में प्रत्येक वर्ष नववर्ष के शुभ अवसर पर केक कटिंग कर नववर्ष का उल्लासपूर्वक स्वागत किया जाता है और अपने सदस्यों के साथ-साथ जमषेदपुर के सभी लोगों को शुभकामनायें प्रेषित किया जाता है और कामना की जाती है कि पूरा वर्ष उनके व्यवसाय, उद्योग और जीवन अच्छे ढंग से व्यतीत हो। इस बार यह केक कटिंग समारोह को यादगार बनाने के लिये इसके मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती रूचि नरेन्द्रन उपस्थित रहेंगी।

*अध्यक्ष एवं मानद महासचिव द्वय ने बताया कि चैम्बर भवन के विकास एवं सौंदर्यीकरण प्रक्रिया के तहत चैम्बर भवन के प्रथम तल में निर्मित नये कांफ्रेंस रूम का उद्घाटन भी मुख्य अतिथि श्रीमती रूचि नरेन्द्रन के कर-कमलों के द्वारा किया जायेगा। जिसका नामकरण स्व0 स्वपन कुमार सेन की स्मृति में एस. सेन कांफ्रेंस रूम रखा गया है। उन्होंने बताया कि कंाफ्रेंस रूम को बहुत ही कम अवधि में आधुनिक रूप में बनाकर इसे तैयार किया गया है।*

चैम्बर के कार्यसमिति सदस्य और मेसर्स शुभम इंटरप्राईजेज जो कि माँ काली प्लाई सेंटर की एक इकाई है, के प्रोपराईटर श्री शुभम सेन ने अपने पिताजी स्व. स्वपन कुमार सेन की स्मृति में इस कांफ्रेंस हॉल की सौजन्यता प्रदान की है जिसकी स्मृति में इसका नाम एस. सेन. कांफ्रेंस रूम रखा गया है।

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष नितेष धूत, दिलीप गोलेच्छा, महेष सोंथालिया, मुकेष मित्तल, सचिव अनिल मोदी, सांवरमल शर्मा, भरत मकानी, पीयूष चौधरी कोषाध्यक्ष किषोर गोलछा ने सभी पूर्व अध्यक्षगणों एवं सदस्यों से आग्रह किया है कि इस अवसर पर उपस्थ्ति होकर समारोह को सफल बनायें और इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनें।

Related Post