Sat. Jul 13th, 2024

ऑटो प्रोफाइल कंपनी को जेबीवीएनएल से अनापत्ति व पॉल इंडस्ट्री को नो ड्यूज दिलाने को लेकर अध्यक्ष संतोष सिंह के नेतृत्व में विद्युत एसई से मिले सिया के प्रतिनिधि

आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र की कंपनी ऑटो प्रोफाइल कंपनी को जेबीवीएनएल से एनओसी और पॉल इंडस्ट्री को नो ड्यूज दिलाने को लेकर सिया के प्रतिनिधि अध्यक्ष संतोष सिंह के नेतृत्व में विद्युत एसई से मिले.

विद्युत एसई दीपक कुमार ने दोनों मामलों को ध्यान से सुनने के बाद सिया के प्रतिनिधि को आश्वासन दिया. वे बोले कि दोनों मामलों का अध्ययन करने के बाद एक सप्ताह में निष्पादित कर देंगे. उन्होंने कहा कि पॉल इंडस्ट्रीज को नो ड्यूज एक सप्ताह में दे देंगे, लेकिन ऑटो प्रोफ़ाइल कंपनी का मामला करीब 3 करोड़ रुपए राजस्व बकाया का है इसलिए इस मामले पर हेडक्वार्टर से आदेश प्राप्त करने के बाद ही कोई निर्णय लेंगे.ऑटो प्रोफाइल के एमडी विप्लव मुखर्जी ने बताया कि जेबीवीएनएल के एनओसी नहीं मिलने से उनका करोड़ों का नुकसान हो रहा है चूंकि जिस काम के लिए वो जुस्को पावर लेना चाह रहे हैं वो जेबीवीएनएल के पावर से संभव नहीं है. मौके पर सिया अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि, विद्युत अधीक्षण अभियंता द्वारा दोनों ही मुद्दे पर सकारात्मक पहल की जा रही है जिसे लेकर सिया आभार व्यक्त करता है।

 

Related Post