Sun. Jul 21st, 2024

जिले में बिजली व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने को लेकर उपायुक्त अबु इमरान ने दिए कई आवश्यक व उचित दिशा निर्देश*

*जिले में बिजली व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने को लेकर उपायुक्त अबु इमरान ने दिए कई आवश्यक व उचित दिशा निर्देश

लातेहार संवाददाता राहुल पांडे की रिपोर्ट

*जल्द से जल्द खराब ट्रांसफॉर्मर को ठीक कराने का उपायुक्त ने दिया निर्देश*

लातेहार जिले में बिजली व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने को लेकर उपायुक्त अबु इमरान ने समाहरणालय सभागार में बैठक कर बिजली समस्या पर चर्चा कर आवाश्यक व उचित दिशा निर्देश दिया। बैठक में बिजली आपूर्ति विभाग के सम्पूर्ण कार्यों पर चर्चा की गई। उपायुक्त ने कार्य प्रगति की समीक्षा करते हुए कार्य प्रगति में बाधक बन रहे समस्याओं को संबंधित विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर दूर करने का निर्देश दिया।

बैठक में उपायुक्त ने विद्युत कार्यपालक अभियंता को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द 130 खराब/जले हुए ट्रांसफार्मर को पलामू TRW भेज कर रिपेयर कराना सुनिश्चित करें। समीक्षा के क्रम में उपायुक्त ने डीएफओ, लातेहार को झाबर से हेरहंज तक लिंक लाइन को एनओसी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

बैठक में खराब पड़े ट्रांसफार्मर को बदलने, आए दिन बिजली की खपत, कई इलाकों में पुराने बिजली तार को बदलने सहित बिजली की अन्य कई समस्याओं पर चर्चा कर विद्युत कार्यपालक अभियंता,लातेहार को उक्त समस्याओं का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया गया। इसके अलावे विद्युत विभाग के अधिकारियों को आमजनता एंव माननीय एमपी, एमएलए , गणमान्य व्यक्तियों का फोन उठाने की बात कही गई।

 

बैठक में एसडीओ शेखर कुमार,डीएसपी डा कैलाश करमाली,सीओ,लातेहार रूद्र प्रताप, सांसद प्रतिनिधि चतरा, विनीत मधुकर, विद्युत कार्यपालक अभियंता,लातेहार, मो. शमशाद आलम, सहायक विद्युत अभियंता राजदेव मेहता उपस्थित थे।

Related Post