Tue. Jul 23rd, 2024

लातेहार : जिला मुख्यालय में धरना-प्रदर्श व जुलूस पर रोक के वाबजूद नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज को रद्द कराने की मांग को लेकर केन्द्रीय जनसंघर्ष समिति ने आज जुलूस निकालकर समाहरणालय के सामने प्रदर्शन किया।

रामकुमार के साथ बबलू खान की रिपोर्ट लातेहार

लातेहार : जिला मुख्यालय में धरना-प्रदर्श व जुलूस पर रोक के वाबजूद नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज को रद्द कराने की मांग को लेकर केन्द्रीय जनसंघर्ष समिति ने आज जुलूस निकालकर समाहरणालय के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने समाहरणालय के मुख्य प्रवेश द्वार को जाम कर दिया व जमकर नारेबाजी की।

हालांकि प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे विधायक बैद्यनाथ राम, बीडीओ मेघनाथ उरांव, एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा और इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने प्रदर्शनकारियों से वार्ता की। मौके पर विधायक ने प्रदर्शनकारियों को इस दिशा में सकारात्मक पहल का आश्वासन दिया। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। इस दौरान भारी संख्या में पहुंचे महिला-पुरुषों को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वार्ता के बाद प्रदर्शनकारियों ने नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज की अवधि बढ़ाए बिना अधिसूचना रद्द करने के संबंध में बीडीओ मेघनाथ उरांव को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

Related Post