बालूमाथ : विगत कई दिनों से बालूमाथ में उड़ रहे धूल कण से परेशान बालूमाथ के व्यवसाई वर्ग व आम जनता ने आज आक्रोश के साथ बालूमाथ के सभी दुकानदारों के समर्थन से बालूमाथ पुलिस थाना चौक के पास में उड़ती हुई धूल कण से निजात पाने के लिए रोड जाम कर दिया ।

बालूमाथ : विगत कई दिनों से बालूमाथ में उड़ रहे धूल कण से परेशान बालूमाथ के व्यवसाई वर्ग व आम जनता ने आज आक्रोश के साथ बालूमाथ के सभी दुकानदारों के समर्थन से बालूमाथ पुलिस थाना चौक के पास में उड़ती हुई धूल कण से निजात पाने के लिए रोड जाम कर दिया । ज्ञायत हो की संतोष कंस्ट्रुशन चंदवा के द्वारा रोड का निर्माण किया जा रहा है और संवेदक के द्वारा पानी का छिड़काव समय पर नहीं हो रहा जिस से भरी वाहनों के द्वारा उड़ रहे धूल कण से यहां का जनता रोग ग्रसित हो रहे है दुकानों में लाखो का सामान बर्बाद हो रहा है छोटे बच्चे को स्कूल आने जाने में भूत तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है।

बालूमाथ संवाददाता टीपू खान की रिपोर्ट

जाम का खबर सुनते ही रोड संवेदक जाम स्थल पर आ कर वार्ता किया और बालूमाथ पुलिस इंस्पेक्टर के समक्ष जामकर्ता और संवेदक के बीच एक समझौता पत्र लिखा गया जिसमे संवेदक के दौरा भरपूर मात्रा में पानी का छिड़काव किया जाएगा और जल्द से जल्द टमटम टोला से ब्लॉक तक रोड का काली करन किया जायेगा और साथ ही साथ प्रशासन से बालूमाथ में नो एंट्री का मांग किया गया । बालुमाथ थाना इंस्पेक्टर शशि रंजन जी के दौरा नो एंट्री करने के संबंध में लोगो को आश्वस्त किया गया ।मौके पे बालूमाथ के तमाम व्यवसाई वर्ग और आम जनता सैकड़ो की संख्या में मौजूद रहे