डाॅ.अजय से नसीहत ले झारखंड सरकार

0
703

जमशेदपुरःआज AISM जर्नलिस्ट वैलफेयर ऐसोसिएशन के बिहार/झारखंड और बंगाल प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत राज्य के अन्य मंत्रियों को ट्वीटर पर एक अति महत्वपूर्ण सुझाव दिया है.

श्री भाटिया ने डाॅ.अजय कुमार से झारखंड सरकार को सुझाव लेने की नसीहत दी है.श्री भाटिया ने रांची के युवा सिख समाजसेवी अश्मीत सेठी के पंजाब में टीकाकरण अभियान पर किए गये ट्वीट पर कहा है कि अगर झारखंड में डाॅ.अजय कुमार से सुझाव लिए जाएं तो लाॅ. एंड आॅर्डर और स्वास्थ्य महकमे में आश्चर्यजनक सुधार नजर आएंगें.श्री भाटिया बोले अजय कुमार न सिर्फ एक चर्चित डाॅक्टर बल्कि एक ईमानदार और चर्चित आईपीएस अधिकारी रह चुके हैं इसलिए राज्य सरकार को उनसे सहयोग लेने की आवश्यकता है.

बताते चलें कि डाॅक्टर अजय कुमार को हाल में ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने पहले कोरोना नियंत्रण कक्ष और फिर कुछ ही दिनों बाद कांग्रेस की कोरोना टास्क फोर्स टीम में देश के अन्य दिग्गज नेताओं के साथ शामिल किया है.

यह दर्शाता है कि पार्टी और केंद्रीय कमिटी में अजय कुमार जैसे चर्चित नेता की काबिलियत और ईमानदारी का जलवा आज भी बरकरार है.

चर्चा तो यहाँ तक है कि अजय कुमार को बहुत जल्द राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा जा सकता है.इतना ही नहीं बल्कि अब तो बड़े चैनलों में अजय कुमार कोरोना संक्रमण पर लगातार अपनी आईड्योलाॅजी से सुर्खियाँ बटोर रहे हैं.

एबीपी न्यूज के डिबेट में नेशनल टास्क फोर्स के आईडिया पर सर्वोच्च संस्थाओं का निर्णय लिया जाना यह बताने के लिए काफी है कि अजय कुमार न सिर्फ लाॅ एंड आॅर्डर बल्कि स्वास्थ्य सेवाओं में भी गहरी जानकारी रखते हैं.जमशेदपुर में ही नहीं पूरे बिहार झारखंड में डाॅ.अजय की ईमानदारी के आज भी उदाहरण दिए जाते हैं.