भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री विजय महतो ने प्रदेश की हेमंत सरकार के एक साल पूरे होने पर सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष रखा

0
571

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री विजय महतो ने प्रदेश की हेमंत सरकार के एक साल पूरे होने पर सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष रखा।उन्होंने बताया कि इस निक्कमी सरकार के खिलाफ जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने का कार्य किया।
उन्होंने ने कहा महाठगबंधन प्रदेश की जनता से अनेकों लोकलुभावन झूठे वादे करके सत्ता में तो आ गई, लेकिन आज झारखंड में चारों ओर निराशा का माहौल है। पूरे राज्य मे खनिज संपदा की लूट हो रही है,स्थानीय प्रसाशन के मिली भगत से झामुमों के कार्यकर्ता जिले में बालू को लूट रहे है। पिछले एक साल में राज्य में 1300 से ज्यादा बलात्कार की घटनाएं घट चुकी है,मुख्यमंत्री शर्मनाक बयान देते हुए कहते है की फ़्री इंटरनेट की वजह से ऐसी घटनायें हो रही है। प्रदेश में पुनः नक्सलियों का तांडव देखने को मिल रहा है, राज्यपाल भवन के समीप पोस्टर सटाकर नक्सलियों ने बताया कि हेमंत है तो हिम्मत है ।

राज्य की हेमंत सरकार गलत इरादे से स्थानीय निकाय के चुनाव नही करवा रही है, ताकि अधिकारियों के मार्फत राशि की लूट खसोट हो सके। राज्य में धान की खरीद बंद है,प्रदेश के बीत मंत्री कहते है गिला धान हम नही खरीदेंगे । राज्य में अब्यवस्था की ऐसी स्तिथि बन पड़ी है कि परिवहन मंत्री की बेटी सड़क पर धरना देने को बैठ जाती है।
प्रदेश में कानून ब्यवस्था के नाम पर हेलमेट चेकिंग का स्वांग भर है । आज आदित्यपुर में एक बालू कारोबारी की खुलेआम जघन्य हत्या कर दी गई,जिसके बिरोध स्वरूप जनता ने घंटो तक सड़क को जाम रखा, आज प्रदेश पुनः जाम और बंदी वाले दौर की ओर जाते हुए दिख रही है । राज्य में मूलभूत सुविधाओं जैसे सड़क,शिक्षा,चिकित्सा जैसे छेत्र में पिछली सरकार के समय जितना कार्य हुआ था इससे एक इंच भी हेमंत सरकार आगे नही बढ़ी है।
भारतीय जनता पार्टी इस निक्कमी सरकार को चेतावनी देती है की वह सुधर जाये, आपने किये वादे को पूरा करने का कार्य करे,वरना भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतरेंगे ।