एसडीओ सत्यवीर रजक ने पंचायत क्षेत्र में भ्रमण कर विकास योजनाओं का किया निरीक्षण , दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

0
1007
विकास योजनाओं का किया निरीक्षण करने के बाद लाभुकों के बीच बंदोबस्ती का परवाना देते एसडीओ सत्यवीर रजक एवं अन्य ।

घाटशिला:-एसडीओ सत्यवीर रजक ने बुधवार को बहरागोड़ा प्रखंड के पाथरी पंचायत में चल रहे क्रियान्वित जनकल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान दिलीप कुमार नायेक के जमीन पर मनरेगा के तहत लगाए

आम बागवानी एवं लाभुक द्वारा आम के पेड़ों के बीच में खाली जमीन पर लगाए गए सब्जी का खेती बैगन, मूली आदि को देख कर एसडीओ ने प्रसन्नता जाहिर की। साथ ही पाथरी पंचायत में निर्माणाधान आंगनबाड़ी केन्द्र, प्रधानमंत्री आवास निर्माण का भी निरीक्षण किया गया। पीएम आवास के लाभुकों ने ईट की उपलब्धता की समस्या एसडीओ के समक्ष रखा जिसपर उन्होने ईटा भट्टा संचालकों के साथ बैठक कर यथोचित कार्रवाई करने के लिए आश्वस्त किया। साथ ही सभी लाभुकों को निर्धारित समयावधि में आवास निर्माण कार्य पूर्ण करने का निर्देश भी दिए।

प्रधानमंत्री आवास के भूमिहीन लाभुकों के बीच बन्दोबस्ती परवाना का किया वितरण

प्रखंड-सह-अंचल कार्यालय में एसडीओ सत्यवीर रजक के द्वारा प्रधानमंत्री आवास के भूमिहीन लाभुकों के बीच बन्दोबस्ती का परवाना का वितरित किया गया। डोमजुड़ी पंचायत के कार्तिक पातर, केशरदा पंचायत के साबित्री देहुरी, पाथरा पंचायत के सोरेन मुर्मू, ठाकुर दास मुर्मू, सुरभा मुर्मू, पाथरी पंचायत के पुष्पा नायेक, मन्टु नायेक, सुखेन्दु नायेक, पुरनापानी पंचायत के चैतन हांसदा, गमारिया पंचायत के दिलीप सीट, कुमारडुबी पंचायत के बादल धडाई, गनेश कालिन्दी एवं साण्ड्रा पंचायत के तुलषी कालिन्दी को बन्दोबस्ती का परवाना दिया गया।

मौके पर मौके पर बीडीओ राजेश कुमार साहु, सिओ हीरा कुमार, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, पंचायत सचिव, रोजगार सेवक समेत सभी प्रखंड एवं अंचल कर्मी उपस्थित थे।

घाटशिला कमलेश सिंह