Jharkhand news:शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से संबंध बना रहा था आर्मी जवान, झारखंड पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार

0
393

बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब रांची (झारखंड) पुलिस के साथ गड़वार पुलिस एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंच गई। घर की महिलाओं ने दरवाजा बंद कर छत से पथराव शुरू कर दिया।

मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस वहां से खिसक गई। इसके बाद उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए प्रभारी निरीक्षक अनिल चंद तिवारी पुलिस फोर्स के साथ फिस से पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद युवक को गिरफ्तार कर झारखंड पुलिस के सुपुर्द किया।

बताया जा रहा है कि गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर गांव निवासी युवक झारखंड में आर्मी में नौकरी करता है। वहां उस पर आरोप है कि वह रांची की एक नाबालिग लड़की से पिछले कई सालों से शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा।

जब लड़की शादी का दबाव बनाने लगी तो मार्च में अवकाश लेकर घर चला आया।

इसके बाद लड़की ने उसके खिलाफ मार्च में ही थाने में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गई। सोमवार की सुबह झारखंड की रांची पुलिस के साथ गड़वार पुलिस जवान के घर जैसे ही पहुंची, उसके परिवार के सदस्यों ने छत पर खड़े होकर ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस भी बैरंग चली आई। इसके बाद उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस बल के साथ पहुंची पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार किया। उसे थाने लाया गया और रांची पुलिस को सौंप दिया गया।

सूत्रों के अनुसार