मैट्रिक व इंटर के टॉपर को मिली ऑल्टो कार, विधानसभा अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री ने सौंपी कार की चाबी

0
459

रांची : झारखंड के मैट्रिक व इंटर के टॉपर को आज पुरस्कृत किया गया. झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो, शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और जैक अध्यक्ष डॉ अरविंद प्रसाद सिंह ने राजधानी रांची के विधानसभा परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को ऑल्टो कार की चाबी सौंपी. मैट्रिक में नेतरहाट आवासीय विद्यालय के मनीष कुमार एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में गिरिडीह के अमित कुमार ने टॉप किया था. इन्हें ऑल्टो कार देकर सम्मानित किया गया.

आज 23 सितंबर है. विनोद बिहारी महतो की जयंती. आज विधानसभा परिसर में झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो व शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने मैट्रिक एवं इंटरमीडिएट के टॉपरों को ऑल्टो कार की चाबी सौंपी. शिक्षा मंत्री जगनाथ महतो ने रिजल्ट जारी होने के साथ ही ये घोषणा की थी.

हाल के दिनों में उन्होंने कहा था कि विनोद बिहारी महतो की जयंती के मौके पर टॉपरों को सम्मानित किया जायेगा.

ऑल्टो कार के साथ मैट्रिक व इंटर के टॉपरसोशल मीडिया
झारखंड में मैट्रिक में नेतरहाट आवासीय विद्यालय के मनीष कुमार एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में गिरिडीह के अमित कुमार ने टॉप किया था. रिजल्ट जारी होने के साथ ही शिक्षा मंत्री ने घोषणा की थी कि वे मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को ऑल्टो कार देकर पुरस्कृत करेंगे. अपनी घोषणा के मुताबिक आज विधानसभा परिसर में उन्होंने टॉपरों को सम्मानित किया. झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो ने ट्वीट कर तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने कहा है कि इससे विद्यार्थियों में सकारात्मक ऊर्जा विकसित होगी.

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने पिछले दिनों ट्वीट कर कहा था कि ये ऑल्टो कार उन होनहारों के लिए, जिन्होंने मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में टॉप किया है.