Fri. Apr 19th, 2024

शादी का झांसा देकर रांची की युवती का चार साल तक करता रहा यौन शोषण, जिद करने पर की हैवानियत की सारी हदें पार

By Rajdhani News Sep 23, 2020 #ranchi #rape #youn

रांची/पिठोरिया :रांची में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले में पिठोरिया थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित पिठोरिया थाना क्षेत्र के मारवा निवासी विनोद महतो है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी दोस्ती 2016 में पिठोरिया के ही रहने वाले विनोद महतो से हुई। इस दौरान विनोद ने उसे शादी करने की बात कही और 2016 से लेकर 2020 तक वह उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान जब भी वह शादी की बात कहती विनोद टाल देता था।

शादी की जिद की तब शुरू हुई हैवानियत

युवती के अनुसार दो सितंबर को शादी की बात पर विनोद भड़क गया और उसी दिन से उसकी हैवानियत शुरू हो गई, जिसके बाद उसने युवती के साथ संबंध बनाया और विनोद ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इस बीच मौका पाकर युवती हजारीबाग स्थित अपने घर चली गई, लेकिन तीन सितबंर को ही विनोद वापस हजारीबाग पहुंच गया और डरा धमका कर उसे अपने साथ पिठौरिया ले आया।

बाल काटे, पेशाब पिलाई और हाथ भी तोड़ा

युवती ने बताया कि रांची लाने के बाद 3 सितंबर को विनोद ने उसके ऊपर हैवानियत की हद तक जुल्म किया। मारपीट के दौरान जब उसने विनोद का विरोध किया तो विनोद ने पीड़िता को मूत्र पिलाया और उसका हाथ तोड़कर चला गया। युवती के अनुसार अनुसार विनोद महतो ने उसे अपने घर पर ही बंधक बना लिया और इस दौरान लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा। हेयर रिमूवर बाल में लगाकर बाल छिल दिया था। 14 सितंबर को जब विनोद उसे कमरे में बंद कर बाहर गया था। तब वह किसी तरह कमरे से बाहर निकल छत से कूदकर अपने घर पहुंची और परिवार वाले को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने बुरी तरह से घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

सूत्रों के अनुसार

Related Post