रमा ईवी शोरूम का भव्य उद्धघाटन

0
643

जमशेदपुर:गोविंदपुर क्षेत्र में बैटरी से चालित ईवी शोरूम का विधिवत उद्घाटन किया गया, उद्धघाटन कर्ता के रूप में जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक माननीय मंगल कालिंदी जी, अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय पदाधिकारी माननीय अशोक गोयल जी टाटा मोटर्स यूनियन के अध्यक्ष माननीय गुरमीत सिंह जी एवम् ईवी स्कूटर जमशेदपुर के मुख्य डीलर श्री अमित खंडेलवाल मौजूद थे।

लोगो को रोजगार मिलेगा -मंगल कालिंदी

श्री कालिंदी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में इस शो रूम के खुलने से यहां के लोगों को लाभ मिलेगा, साथ ही नए व्यापार से रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज के समय में ईंधन के उपयोग को बचाते हुए इस स्कूटर का उपयोग लाभकारी सिद्ध होगा।

पर्यावरण की दृष्टि से भी अत्यंत लाभकारी – अशोक गोयल

श्री गोयल ने कहा कि इस ग्लोबल वार्मिंग के समय में पर्यावरण की रक्षा हेतु यह स्कूटर कारगर सिद्ध होगी, आने वाले समय में जो पर्यावरण की विकट परिस्थिति का सामना करना होगा उसमे ये बहुत हद तक लाभप्रद होगा।

समय एवम् पैसों में भी बचत – अमित खंडेलवाल

जमशेदपुर ईवी के मुख्य डीलर अंविका मोटर्स के संचालक श्री खंडेलवाल ने कहा कि यह स्कूटर पूरी तरह से बाजार में छा जाएगा, उन्होंने बताया कि ये गाड़ी 10 रुपए प्रति 70 किलोमीटर चलने वाली ये गाड़ी लोगो को बहुत लाभ देगी, डेढ़ साल के इस्तेमाल से ही इसका मूल्य वसूला जा सकता है।

अंत में संस्थान के संचालक दिवाकर शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापन देते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।

ये ये थे उपस्थित

मनोहर लाल शर्मा,विजय प्रकाश,रोहित सिंह,राकेश शर्मा,संतोष कुमार,रितिक कुमार,उमेश शर्मा,पवन धीरज,लक्ष्मण आदि