बिना बैंड बाजा के प्रेमी जोड़े ने थाने में रचाई शादी, पुलिसवाले बने बाराती

0
573

भागलपुर बिहार:बिहार के भागलपुर जिले से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा हैं। बबरगंज थाना का माहौल सोमवार को अचानक उस समय गुलजार हो गया, जब बिना बैंड बाजा, बारात और किसी तामझाम के शादी के कपड़े में प्रेमी जोड़ा शादी करने थाना पहुंच गया। इस दौरान बाराती बने पुलिसवाले और घराती वार्ड 43 के पार्षद एवं अन्य लोग बने। जानकारी के अनुसार, वार्ड 43 की नीतू कुमारी को वहीं के अनिल कुमार से प्रेम हो गया था । फिर क्या था दोनों ने थाने पहुंचकर शादी रचाने की ठान ली। दोनों ने थाने पहुंचकर अपनी पूरी प्लानिंग थानेदार पवन कुमार को बताते हुए दोनों ने थानेदार से शादी करवाने की गुहार लगाई।

दोनों बालिग थे, ऐसी स्थिति में थानेदार ने स्थानीय लोगों को बुलाकर दोनों की शादी करवा दी।

* थानेदार से क्या कही युवती

थानेदार से युवती ने कहा कि सर मैं बालिग हूं। अपने ही मोहल्ले के लड़के से प्यार करती हूं। उससे शादी करना चाहती हूं। घर वाले नहीं चाहते कि मेरी शादी उससे हो यह कहते हुए युवती ने थानेदार से मदद की गुहार लगाई थी। उसके बाद सोमवार को शादी के जोड़े में बबरगंज थाना पहुंच युवती ने पुलिस के सामने ऐसी बातें कही तो पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गयी। पुलिस ने कहा जो भी करना हो थाना परिसर से बाहर जाकर करें। थोड़ी ही देर बाद प्रेमी अनिल ने थाना के गेट पर ही युवती नीतू की मांग में सिंदूर भर दिया।

*परिवार वाले नहीं चाह रहे कि शादी हो
युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि मोहल्ले के ही रहने वाले अनिल से वह लंबे समय से प्यार करती है। लड़का पक्ष के लोग तो शादी के पक्ष में हैं पर उसके परिवार वाले शादी नहीं कराना चाह रहे। सोमवार को जब दोनों थाना पहुंचे तो पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को बुलाने को कहा। लड़की पक्ष से तो कोई नहीं आया पर लड़का पक्ष से लोग पहुंचे और उनके सामने ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर उसे अपनी अर्धांगिनी बना लिया