घाटशिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 74वां स्वतंत्रता दिवस एसडीपीओ राजकुमार मेहता एवं एसडीओ ने किया झंडोत्तोलन-video

0
530

घाटशिला अनुमंडल के ताम्र देवनागरी में74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मऊ भंडार स्थित ताम्र प्रतिभा मैदान,अनुमंडल कार्यालय में आयोजित मुख्य समारोह में एसडीओ अमर कुमार एवं एसडीपीओ राजकुमार मेहता, एडीजे-1 रामबचन सिंह एवं अपने अपने थाना में थाना प्रभारी एवं प्रखंड कार्यालय में प्रखंड प्रमुख के द्वारा झण्डोत्तोलन किया गया। एसडीओ अमर कुमार एवं एसडीपीओ राजकुमार मेहता ने देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तमाम घाटशिला[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=xZ-2dDUMvF8[/embedyt]

वासियों को हार्दिक शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस राष्ट्रीय पर्व पर अनेकता में इस एकता का दर्शन हम भारतवासियों को होता है। विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारतवर्ष के स्वतंत्रता संग्राम में खून-पसीना बहाने वाले सभी शहीदों को उन्होंने नमन किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में जहां झारखण्ड राज्य सहित पूरा भारतवर्ष वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है वहीं इसके संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु राज्य सरकार सहित केन्द्र सरकार पूरी तरह सजग एवं संवेदनशील है।
इस महामारी के संक्रमण के प्रसार को रोकने एवं इसके प्रकोप के रोकथाम हेतु हर संभव कारगर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने अनुमंडल के लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी के फलस्वरूप उत्पन्न विषम परिस्थितियों का धैर्यतापूर्वक संयम के साथ सामना करते हुए इसे हराने में जिला, राज्य एवं देश को हर संभव सहयोग प्रदान करें।