प्रेमी ने ही दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिक के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार-video

0
653

जमशेदपुर: बिरसानगर सामूहिक बलात्कार कांड में प्रेमी ने ही नाबालिक प्रेमिका का एक सुनियोजित साजिश के तहत पार्क में ले जाकर दोस्तों के साथ सनसनीखेज बलात्कार की घटना को अंजाम दिया ।[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=rOJBAN1a7Uc[/embedyt]

इस मामले में पीड़िता के प्रेमी समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया है कि उसे उसके प्रेमी ने गोविंदपुर थीम पार्क मैं मिलने के लिए बुलाया था कुछ समय वहां बिताने के बाद उसका प्रेमी उसे घोड़ाबांधा के एक सरकारी स्कूल भवन में ले गया था जहां उसके 4 साथी भी पहुंच गए और सभी ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया
खबरों के अनुसार पीड़िता को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल परसुडीह में भर्ती किया गया है उसकी चिकित्सीय जांच हुई है जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है।
बिरसा नगर थाना प्रभारी राजेश झा ने बताया की लड़की का कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान कराया जाएगा पुलिस ने उसका स्टेटमेंट भी दर्ज किया है बलात्कार में शामिल अन्य अभियुक्तों का भी बयान दर्ज कर लिया गया है वे इस बात का प्रयास करेंगे कि अभियुक्तों को जल्द से जल्द फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से दोष साबित कर सजा दिलाई जा सके।
बता दें कि मंगलवार को दोपहर घर से निकली लड़की जब वापस नहीं आई तो दूसरे दिन उसके प्रेमी और साथियों ने उसके घर फोन कर 1000000 रुपए की मांग की थी अन्यथा रेप का वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी गई थी। इस बात की जानकारी लड़की के पिता द्वारा थानेदार को दी गई। घटना के सामने आने के महज 6 घंटे के अंदर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का उद्भेदन कर लिया और सभी दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एमजीएम अस्पताल में सभी का कोरोना कराया जाएगा ।उसके बाद सभी को जेल भेजा जाएगा।