Sun. Apr 14th, 2024

शर्मशार : बहाने से कमरे में बुलाकर 3 युवकों द्वारा 15 वर्षीय किशोरी से किया गैंगरेप

झारखण्ड /लातेहार :चंदवा थाना क्षेत्र के माल्हन पंचायत में तीन युवकों के द्वारा बहाने से बुलाकर 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है । जिसमें  एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के हैं तीन युवकों के द्वारा जबरन गैंगरेप जैसी  घटना को उजागर करने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर पीड़िता ने चंदवा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार  मंगलवार की शाम की बताई जा रही है।
जहाँ किशोरी अपने घर से महज 200-250 मीटर की दूरी पर स्थित फुटपाथ होटल में समोसा लेने गई थी । इसी दौरान बारिश होने लगी तो आरोपियों ने किशोरी को झांसा देकर होटल के समीप स्थित कमरे में छाता लेने भेजा व किशोरी के वहां पहुंचते ही उसके साथ तीनो छेड़खानी करने लगे, किशोरी किसी तरह से कमरे से निकल कर अपने घर की ओर भागी।
जिसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी को दौड़ा कर पकड़ लिया व बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी को दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
इस संबंध में पुनि सह थाना प्रभारी मदन शर्मा ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर मामले की पड़ताल की जा रही है। व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Related Post