Sun. Sep 8th, 2024

BJP का नया कार्यालय बनकर तैयार, 28 को राष्ट्रीय अध्यक्ष ऑनलाइन करेंगे उद्घाटन

धनबाद: लंबे इंतजार के बाद भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय के उद्घाटन की तारीख तय हो गई है. इसी महीने की 28 जुलाई को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यालय का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे.

नवनिर्मित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तारीख तय हो गई है. 28 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसका ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे. 28 जुलाई को कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कुल मिलाकर पार्टी के 25 लोग शामिल होंगे. जिसमें सांसद, विधायक, शहरी और ग्रामीण जिला अध्यक्ष के अलावे चुनिंदा पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

भुईफोड़ से बलियापुर जाने वाले रास्ते में बने इस दो मंजिला भवन को 40 कट्ठा में बनाया गया है. बैठक के लिए बड़ा हाल है और अतिथियों के रहने की भी व्यवस्था की गई है. दोनों अध्यक्षों के बैठने के लिए अलग-अलग चेंबर भी बनाया गया है
बता दें कि साल 1983 से हीरापुर के जेसी मल्लिक रोड में भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय भाड़े के मकान में चल रहा था. काफी छोटा होने के कारण कार्यक्रम और अन्य तरह के बैठकों के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ता था. कई जिलों में पार्टी ने कार्यालय बनाया है. इसी क्रम में धनबाद जिला में भी पार्टी कार्यालय का निर्माण किया गया है.

Related Post