Sun. Sep 8th, 2024

सड़क दुर्घटना तेज रफ्तार का कहर:कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा,चार की मौत,कई घायल

सड़क दुर्घटना

*तेज रफ्तार का कहर:कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा,चार की मौत,कई घायल…*

गुमला ब्यूरो प्रेम कुमार साहू की रिपोर्ट

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के कामडारा क्षेत्र में तेज रफ्तार में एक अनियंत्रित कार ने कई लोगों को रौंद दिया।इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है।उनमे से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,कामडारा थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी।

 

इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है।स्थानीय लोगों ने बताया कि कार बेहद तेज रफ्तार में थी इसी कारण चालक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और एक गुमटी के पास खड़े एक दर्जन लोगों को रौंद दिया।लोगों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि लोगों को संभलने का मौका नहीं मिल पाया।जब तक वहां खड़े लोग संभल पाते तब तक कार टक्कर मार चुकी थी।

बताया जाता है कि जैसे ही हादसा हुआ वहां अफरा तफरी मच गई।स्थानीय लोगों की मदद से जल्दी ही सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया। वहां से प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

फिलहाल जिस तरह की जानकारी आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि कई लोगों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।अब तक दुर्घटना में मारे गए दो लोगों की पहचान हुई है।उनमें क्रीपासुरीन और बरतीला बारला शामिल हैं।वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Related Post