तेज रफ्तार हाइवा ने एक ही परिवार के 8 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर ही हुई मौत, आधा दर्जन घायल।

0
142

चतरा में एक बार फिर तेज रफ्तार हाइवा ने कहर बरपाया है। इस घटना में हाइवा ने एक ही परिवार के आठ सदस्यों को रौंद डाला। जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें से दो लोगों को बेहतर उपचार के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। शेष चार लोगों का उपचार सिमरिया रेफरल अस्पताल में करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

बताया जाता है मृतक पति पत्नी थे। जो हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के फूसरी गांव का रहने वाले थे। दोनों ने अपनी बेटी की शादी सिमरिया थाना क्षेत्र के पसेरी गांव में महज चार पांच दिन पहले ही किया था। बेटी के चौठारी में सभी टेंपों बुक कर पसेरी गए थे। वहीं से बेटी दामाद के साथ घर के अन्य सभी आठ सदस्य घर लौट रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही वे पीरी जंगल पहुंचे वैसे ही विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने टेंपों को अपने चपेट में ले लिया। इस घटना टेंपों पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और मौके पर ही मनु उरांव और करनी कछप की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सिमरिया थाना और शीला ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया वहीं घायलों को उपचार के लिए सिमरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।


बाइट:विनीत उरांव, मृतक का भतीजा