Fri. Apr 19th, 2024

चैम्बर भवन के विकास एवं सौंदर्यीकरण अभियान के तहत आधुनिक रूप में तैयार नये एस.सेन क्रांफ्रेंस रूम का उद्घाटन के पश्चात् चैम्बर को हुआ समर्पित

By Rajdhani News Jan 3, 2023

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के भवन का विकास एवं सौंदर्यीकरण प्रक्रिया के तहत चैम्बर भवन के प्रथम तल में नये कांफ्रेंस रूम का निर्माण किया गया। जिसका नामकरण स्व0 स्वपन कुमार सेन की स्मृति में एस. सेन कांफ्रेंस रूम रखा गया है। इस कांफ्रंेस हॉल का उद्घाटन टाटा स्टील की प्रथम महिला श्रीमती रूचि नरेन्द्रन, श्री चाणक्य चौधरी, उपाध्यक्ष, कार्पोरेट सर्विसेस एवं पीईओ प्रभात कुमार, अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, पूर्व अध्यक्षगणों श्री विजय कुमार मेहता, श्री मुरलीधर केडिया, श्री आर.के. चौधरी, श्री सुरेष सोंथालिया, श्री अषोक भालोटिया के कर कमलों से चैम्बर पदाधिकारियों एवं सदस्यों की उपस्थिति में किया गया। यह बातें अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने बताई।

उन्होंने कहा चैम्बर भवन का निर्माण वर्षाें पूर्व हुआ था और समय-समय पर इसके जीर्णाेद्धार का कार्य पूर्व अध्यक्षों के कार्यकाल में संपन्न हुआ। लेकिन इतने वर्षों के बाद भी चैम्बर भवन में एक कंाफ्रेंस रूम की कमी महसूस की जा रही थी। इसका निर्माण कार्य शुरू किया गया और बहुत ही कम अवधि में इसे आधुनिक रूप में बनाकर इसे तैयार किया गया है।

चैम्बर के कार्यसमिति सदस्य और मेसर्स शुभम इंटरप्राईजेज जो कि माँ काली प्लाई सेंटर की एक इकाई है, के प्रोपराईटर श्री शुभम सेन ने अपने पिताजी स्व. स्वपन कुमार सेन की स्मृति में इस कांफ्रेंस हॉल की सौजन्यता प्रदान की।

Related Post