Thu. Jun 20th, 2024

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को ‘बी20 इंडिया’ का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई प्रेषित की

By Rajdhani News Dec 8, 2022
Vijay anand munka

जमशेदपुर: सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को ‘बी20 इंडिया’ का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई प्रेषित की। चैम्बर अध्य्क्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया समेत सभी पदाधिकारियों ने खुशी जाहिर करते हुए सुभकामनाएँ दिया है।

 

देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा एन चंद्रशेखरन को ‘बी20 इंडिया’ का अध्यक्ष नियुक्त किये जाना जमशेदपुर के लिए गर्व की बात बताया। उन्होंने कहा की अब भारत की जी20 की अध्यक्षता एन चंद्रशेखरन बिजनेस एजेंडा की अगुवाई करेंगे। उन्होंने कहा की’बी-20 वर्षों से जी-20 देशों के समूह के आर्थिक नीति संबंधी वक्तव्यों को आकार देने में सहायक रहा है। उन्होंने कहा की भारत ने इस बार अध्यक्षता संभाली है, ऐसे में भारतीय उद्योग जगत अति सक्रिय रूप से बी-20 इंडिया के मंच पर भागीदारी करेगा और जी-20 के बातचीत में हिस्सेदारी निभाएगा। साथ ही वृद्धि को बल देने के लिए भारतीय उद्योग जगत सकारात्मक वातावरण विकसित करने में मदद करेगा।

Related Post