Fri. Apr 19th, 2024

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इन्डस्ट्री ने डाॅ जमशेद जे ईरानी के निधन पर शोक प्रकट किया

By Rajdhani News Nov 2, 2022
Vijay anand munka

जमशेदपुर: सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इन्डस्ट्री ने डाॅ जमशेद जे ईरानी के निधन पर शोक प्रकट किया। सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इन्डस्ट्री के अध्य्क्ष विजय आनंद मूनका ने बताया की टाटा स्टील के पूर्व प्रबंध निदेशक पद्मभूषण डॉ. जमशेद जे ईरानी का जमशेदपुर की धरती से गहरा लगाव था। उन्होंने टाटा स्टील से सेवानिवृत होने के बाद भी जमशेदपुर में ही रहना उचित समझा। लौहनगरी की इसी धरती पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सिंहभूम चैम्बर टाटा स्टील के पूर्व एमडी डॉ. ईरानी के उद्योगहित, मजदूर हित और जनहित में किये गये कार्यों को सलाम करता है। उन्होंने कहा की वे उद्योग जगत की महान हस्ती थे। उनके निधन से उद्योग जगत को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा की डॉ. ईरानी के टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक रहते किये गए कार्य ही आज टाटा स्टील को एक नई मुकाम पर ले गया है।

महासचिव मानव केडिया ने कहा डाॅ इरानी ने टाटा स्टील के साथ-साथ शहर को विकसित करने मे भी अहम भूमिका निभाई है। शहरवासी इसे कभी भूला नहीं सकते हैं।

आज उनके अंतिम यात्रा में चैम्बर के सदस्य उपस्थित होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किए। मौके पर सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विजय आनंद मुनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष पीआरडब्ल्यू मुकेश मित्तल एवं अन्य उपस्थित थे।

Related Post