Thu. Jul 18th, 2024

लातेहार : जवाहर नवोदय विद्यालय में संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ 

लातेहार : जवाहर नवोदय विद्यालय में संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ

 

लातेहार उपायुक्त भोर सिंह यादव ने दीप प्रज्वलित कर प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ

 

लातेहार के जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रांगण में शुक्रवार को पटना संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया। लातेहार के उपायुक्त भोर सिंह यादव ने दीप प्रज्वलित कर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया l

इस कुश्ती प्रतियोगिता में पटना संभाग अंतर्गत बिहार, झारखण्ड एवं पश्चिम बंगाल के 10 जवाहर नवोदय विद्यालयों के कुल 59 छात्र-छात्राएं भाग ले रहे हैं। यह प्रतियोगिता 9 से 10 सितम्बर तक चलेगी।

 

अपने सम्बोधन में उपायुक्त ने कहा जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र-छात्राओं का शिक्षा, खेल एवं कला -संस्कृति के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहा है। छात्रों के अच्छे स्वास्थ्य एवं समग्र विकास के लिए खेल एक अच्छा साधन है।

 

उन्होंने प्रतिभागियों से प्रतियोगिता में खेल भावना से खेलते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की बात कही lअपने सम्बोधन में उपायुक्त ने कहा जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र-छात्राओं का शिक्षा, खेल एवं कला -संस्कृति के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहा है। छात्रों के अच्छे स्वास्थ्य एवं समग्र विकास के लिए खेल एक अच्छा साधन है।

 

उन्होंने प्रतिभागियों से प्रतियोगिता में खेल भावना से खेलते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की बात कही l

 

लातेहार : जवाहर नवोदय विद्यालय में संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ

जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य डॉ आरपी सिंह ने पटना संभाग स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता की रुपरेखा के बारे जानकारी दिया। उन्होंने कहा छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए।

 

उदघाटन समारोह में सिविल सर्जन डॉ दिनेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी लातेहार शेखर कुमार, एसडीपीओ लातेहार संतोष कुमार मिश्रा, जिला खेल पदाधिकारी शिवेंद्र कुमार सिंह एवं अन्य उपस्थित थे।

Related Post