Sun. Jul 21st, 2024

लातेहार में आम आदमी पार्टी ने की बड़ी उलटफेर, JMM के पूर्व केंद्रीय समिति सदस्य,पूर्व जिला उपाध्यक्ष और आदिवासी नेता परमेश्वर गंझू आप में हुए शामिल।

*लातेहार में आम आदमी पार्टी ने की बड़ी उलटफेर, JMM के पूर्व केंद्रीय समिति सदस्य,पूर्व जिला उपाध्यक्ष और आदिवासी नेता परमेश्वर गंझू आप में हुए शामिल।*

क्षेत्र में आदिवासियों के नामचीन चेहरे और प्रभावी नेता जिन्होंने गत दिनों JMM से इस्तीफा दे दिया था आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में प्रदेश संयोजक डी एन सिंह, उपसंयोजक प्रेम कुमार सिंह और पार्टी उपाध्य्क्ष हरि सिंह, हरेंद्र चौबे और नरेंद्र चौबे तथा कार्यकारी सचिव अविनाश नारायण और कई प्रदेश पदाधिकारियों के समक्ष आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सौरभ श्रीवास्तव से संपर्क करने पर उन्होंने बतया की परेश्वर गंझू के आने से लातेहार में पार्टी मज़बूत हुई है और अब और तेज़ी के साथ ज़िले में संगठन का विस्तार किया जायेगा।

सौरभ ने आगे कहा की प्रदेश संयोजक श्री डी एन सिंह के नेतृत्व में और प्रदेश कमिटी के मार्गदर्शन में आम आदमी पार्टी का द्रुत गति से संगठन विस्तार हो रहा है और पार्टी पुरे सामर्थ्य के साथ २०२४ के चुनाव में अपनी दावेदारी जनता के समक्ष पेश करेगी।

लातेहार के सम्बन्ध में सौरभ ने बताया की पार्टी की पूरी राज्य कमिटी लातेहार के विकास के प्रति संजीदा है और पूरी ताक़त के साथ इस बार चुनाव मैदान में उतरेगी।

संगठन के स्तर पर काम जारी है और जल्द ही राज्य नेतृत्व के निर्देशानुसार पार्टी में जिला स्तर पर कई परिवर्तन होंगे।

Related Post