Fri. Jul 19th, 2024

नेटो गांव में घर के आंगन में सोए ससुर,दामाद को कार ने रौंदा। दोनो की हुई मौत। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

राजनगर थाना क्षेत्र के नेटो में बीती रात एक कार बैक करने के चक्कर मे घर के आंगन में घुस गई वहीं जमीन में सोए ससुर दामाद को रौंद डाला,जिसमे ससुर दामाद दोनो की मौत हो गई। घटना मंगलवार रात्रि लगभग 10 बजे की बताई जा रही है।बताया जा रहा है प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी बैशाख पूर्णिमा के मौके पर मंगलवार को नेटो में चड़क मेला का आयोजन किया जाता है ।जहां दूर दूर से लोग मेला घूमने आते है।

वहीं नेटो गांव का रेंगटा मुखी अपने घर के आंगन में अपने ससुर भोला मुखी के साथ सोये हुए थे।कि अचानक एक सफेद रंग की कार संख्या (JH01CT 1108) गाड़ी बैक करते समय बरामदे में सोए दोनो ससुर दामाद के ऊपर चढ़ गया।गाड़ी दोनो के ऊपर चढ़ते ही रेंगटा मुखी ने जोर आवाज लगाई वहीं आवाज सुनकर उनकी पत्नी बाहर निकली और चिल्लाने लगी तभी आस पास सभी ने गाड़ी चालक को पकड़ लिया,और उसी गाड़ी से दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।वहीं कार चालक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।वहीं आज सुबह (बुधवार)को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजनगर दोनों के परिजन पहुचे, जहां सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।वहीं आज सुबह दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेजा जा रहा है।

बता दें कि रेंगटा मुखी के तीन बच्चे है जिसमे दो बेटी और एक बेटा है,बड़ी बेटी की उम्र लगभग 10 वर्ष और दूसरी की 8 वर्ष की है बेटा 6 साल का है। बच्चे भी अपने पिता और नाना जी के शव के पास रो रहे है।

Related Post