Fri. Jul 26th, 2024

चिलगू ब्रिज के डिवाइडर से अनियंत्रित बाराती वाहन टकराकरने  पलटा तीन की मौत ,दर्जन भर गम्भीर रूप से घायल ,मृतकों की सांख्य बढ़ सकती है 

चांडिल थाना अंतर्गत एन.एच.33 जमशेदपुर रांची मार्ग स्थित चिलगू ब्रिज के डिवाइडर से अनियंत्रित चार चक्का टेंपो वाहन टकराकर पलटने से दर्जन भर से अधिक सवार बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं घटनास्थल पर तीन की दर्दनाक मौत हो गई. घटना अहले सुबह 4.30 बजे की है .अजीब विडंबना है चांडिल थाना क्षेत्र में वाहन दुर्घटना हो जाय तो घायलों को मदद पुलिस से नहीं ग्रामीणों से मिलती है,पुलिस पहुंची है वाहन को जप्त करने. प्राप्त जानकारी ग्रामीणों के अनुसार चांडिल थाना क्षेत्र के आसनबनी टोला रामगढ़ से शादी घर से बरती वाहन जिसपर 14 से 16 की संख्या में बाराती सवार होकर उरमाल के दरुदा गांव लौटने के क्रम में अनियंत्रित होकर वाहन डिवाइडर टकरा कर पलटी हो गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना चांडिल पुलिस ओर 108 एम्बुलेंस को ,घायलों की संख्या अधिक होने से समजसेवि शेखर गांगुली ओर दुर्योधन गोप,संजय प्रामाणिक सहित कई ग्रामीण युवकों के सहयोग से दो एम्बुलेंस ओर 407 मालवाहक वाहन से घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर एम.जी.एम.भेज दिया .

डेढ़ घंटे घायल बाराती सड़क पर छटपटाते रहे ग्रामीण पुलिस प्रशासन को फोन करते रहे , हरकत मे नहीं आया , ग्रामीणों ने निजी प्रयास से घायलों को अस्पताल भेज रहे थे तब चांडिल पुलिस घटना स्थल पहूची कानूनी प्रक्रिया पूरी करने . दुर्घटना ग्रस्त वाहन ओर बिखरे पड़े समान जनेटेर, डीजे बॉक्स,आदि को ग्रामीणों के मदद से उठाकर हमीद थाने ले आई.

 

 

Related Post