Wed. Apr 17th, 2024

श्री कृष्ण जी की कृपा हम सभी पर बनी रहे : काले,हरी कीर्तन में शामिल हुए अमरप्रीत सिंह काले

टिनप्लेट में श्री श्री मां मंगला पूजा समिति के द्वारा श्री श्री राधेगोविन्द अष्ट प्रहरी हरी कीर्तन में हर हर महादेव सेवा संघ के संस्थापक सह समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले ने सम्मिलित होकर श्री राधे कृष्ण जी के दर्शन किये व आशीर्वाद प्राप्त किया। मौके पर आयोजन समिति ने श्री काले का अपनी परंपरा के अनुसार अभिनंदन एवं स्वागत किया।

इस मौके पर अमरप्रीत सिंह काले ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के नाम के उच्चारण मात्र से ही वातावरण शुद्ध और भक्तिमय हो जाता है और लोगो के अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। ऐसे धार्मिक आयोजन लोगों के भागदौड़ भरी व्यस्त जिंदगी में संतुष्टि, शांति एवं सुकून प्रदान करता है। साथ ही श्री काले ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण से कामना है कि हम सभी के घर परिवारों में सुख , समृद्धि एवं शांति बनी रहे ऐसा आशीर्वाद प्रदान करें । इस अत्यंत गरिमामय आयोजन के लिए काले ने समिति के सभी सदस्यों को बहुत बधाई एवं साधुवाद भी दिया।

इस मौके पर आयोजन समिति के सलाहकार विनोद छत्तर, उप सलाहकार गणेश चंद्र नाग, अध्यक्ष बिरजू नाग, उपाध्यक्ष अक्षय नाग, कोषाध्यक्ष नागेर छतर, नागेश टांडी, राजू नाग मौजूद थे

Related Post