Tue. Apr 16th, 2024

रांची भैरव सिंह के खिलाफ अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज, जानिये मामलाi: सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला का मुख्य आरोपी भैरव सिंह फिर विवादों में। भैरव के स्वागत में लगाये गये पोस्टरों को लेकर बवाल

रांची भैरव सिंह के खिलाफ अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज, जानिये मामलाi: सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला का मुख्य आरोपी भैरव सिंह फिर विवादों में। भैरव के स्वागत में लगाये गये पोस्टरों को लेकर बवाल खड़ा हो गया। आदिवासी संगठन इसको लेकर थाना पहुंच गये। अरगोड़ा थाने में लिखित शिकायत की गयी है। शिकायत में भैरव सिंह पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

 

 

यहां याद दिला दें कि सीएम के काफिले पर हमले के आरोपी भैरव सिंह को 26 जुलाई को ही जमानत मिली है। उसके स्वागत के लिए शहर के विभिन्‍न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाये गये। जिसमें भैरव के हाथ में सरना झंडा दिखाया गया है। इसपर कुछ आदिवासी संगठनों ने आपत्ति जताई और अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज करा दी।

लिखित शिकायत में कहा गया है कि सीएम के काफिले पर हमला का मुख्‍य आरोपी है भैरव सिंह। ऐसा आदमी हाथ में सरना धर्म का झंडा लिए पोस्टर में दिख रहा है। इससे सरना धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। अरगोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि सरना धर्म के लोगों को विरोध करते देख शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Post