झारखंड के चुटिया में एक पिता पर अपनी ही बेटी से रेप करने का लगा आरोप, आरोपी की पत्नी ने मामले की शिकायत थाने में की

0
384

रांची : झारखंड के चुटिया में एक पिता पर अपनी ही बेटी से रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. आरोपी की पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) थाने में की है. शिकायत के मुताबिक 45 वर्षीय पिता ने अपनी 12 साल की बेटी से कई बार दुष्कर्म किया. नौकरी जाने के बाद पिता 3 माह से बेरोजगार था. इसी दौरान उसने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया. मामले की जानकारी बच्ची की मां को मिली तो उसने चुटिया पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कराया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसने आरोपी पिता को बीते मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करा दिया. दर्ज एफआईआर के मुताबिक नाबालिग की मां मूलरूप से बिहार के जहानाबाद की रहने वाली है. लेकिन, वर्तमान में वे लोग चुटिया में रहते हैं. नाबालिग की मां घर चलाने के लिए रांची के एक शॉपिंग मॉल में सेल्स का काम करती है. आरोपी पिता गार्ड का काम करता था, लेकिन, लॉकडाउन के दौरान उसका काम पिछले तीन महीने से छूटा हुआ था. इसके बाद बेटी को अकेला घर में पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

नाबालिग की मौसी ने दी जानकारी

दर्ज शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी नाबालिग की मां को 28 दिसंबर की शाम उनकी छोटी बहन ने दी. उसने फोन कर बताया कि जब नाबालिग बीते सोमवार को घर में अकेली थी, तब दिन के 12 बजे पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके पहले भी वह चार-पांच दिन उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है. सूचना मिलते ही नाबालिग की मां घर पहुंची और बेटी से पूरी जानकारी ली. इसके बाद चुटिया थाना में तुरंत प्राथमिकी दर्ज कराई।

बबलू खान की रिपोर्ट