Fri. Apr 19th, 2024

जमशेदपुर:ठगी के शिकार हुए लोग किया विरोध

By Rajdhani News Dec 2, 2020 #Cheating #jsr

.जमशेदपुर :आधोगिक सहयोग समिति में पैसा जमा करने के बाद भी लोगो का पैसा अब तक नही मिला, लोगो ने कार्रवाई की मांग को लेकर किया जम कर विरोध, वहीं लोगो ने कहा हमलोग ठगी के शिकार हो गए ।

बताया जा रहा है कि पोटका के हाता के समीप जुड़ी सरमदा ग्राम पंचायत आधोगिक सहयोग समिति लिमिटेड के नाम से एक कार्यालय खुला हुआ था, वहीं इस कार्यालय में ग्रामीण क्षेत्रो के लोगो को तरह- तरह के प्रलोभन देकर पैसा जमा कराया गया ,जिसमें काफी संख्या में लोगो ने पैसा जमा किया किसी ने 30 हजार तो किसी ने 20 हजार तो किसी ने 10 हजार जमा किया ,वहीं जब लोग अपना जमा पैसा निकालने गए तो कार्यालय बंद मिला और कार्यालय के स्टाफ भाग गए जिससे आम लोग काफी परेसान हैं ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=q5o5T2WAO8o[/embedyt]

वहीं स्थानीय सामाजिक युवा सह भाजपा नेता मनोज सरदार ने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों के साथ आधोगिक सहयोग समिति के लोगो ने ठगी किया हैं इस लिए हम प्रसाशन से मांग करते हैं ऐसे ठगी करने वाले लोगो पर कड़ी करवाई होनी चाहिए ।

वहीं पैसा जमा करने वाले लोगो ने कहा कि हमलोगों ने अपना पैसा घासीराम मंडल के माध्यम से आधोगिक सहयोग समिति में जमा किये थे और कहा था की अच्छा मुनाफा मिलेगा लेकिन कुछ नही मिला और हमलोगों का जमा पैसा भी ठगी हो गया ।

Related Post