Thu. Jul 18th, 2024

ड्यूटी के दौरान राजनगर चौक पर तैनात सिपाही की दुर्घटना में मौत video 👇

राजनगर

राजनगर थाना के समीप सिद्धू कानू चौक पर तैनात पुलिसकर्मी को अज्ञातस सफेद रंग की एक 407 वाहन ने टक्कर मार दी जिससे सिपाही गोविंद महाली की मौत हो गई। घटना बीती रात लगभग 12:30 बजे की बताई जा रही है ।राजनगर सिद्धू कानू चौक पर तैनात लाइन ड्यूटी से आए सिपाही गोविंद महाली को को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मारी जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा और उनके सर पर गहरी चोटें आई जिसके बाद साथी पुलिसकर्मीयों ने गस्ती कर रहे पुलिस जवानों को सूचना दी ,[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=wDgB6ImJD90[/embedyt]

सूचना पाकर पेट्रोलिंग गाड़ी धटना स्थल पहुची। पहले राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां घायल पुलिसकर्मी की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने टाटा रेफर कर दिया। जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को तुरन्त टीएमएच पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है मृत सिपाही गुमला जिले का रहने वाला है ।वर्तमान में रांची निजीआवास में रहता था। लॉकडाउन होने के बाद पुलिस लाइन से कुछ सिपाहियों की बहाली राजनगर थाना क्षेत्र में की गई थी ।उन्हीं सिपाहियों में एक गोविंद महाली भी था। जिसकी बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई ।राजनगर थाना क्षेत्र में इनकी ड्यूटी जून से जुलाई के महीने में लगाई गई थी और तब से प्रतिदिन रात्रि पहर में ड्यूटी पर कार्यरत थे। और भारी वाहनों को मुरुमडीह पुलिया की ओर जाने से रोकते और सरायकेला की ओर से जाने को कहते थे।लेकिन बीती रात एक अज्ञात सफेद रंग की 407 वाहन चाइबासा से टाटा की ओर जा रही रही।जो काफी गति में थी गाड़ियों को रोकने के क्रम में तेज गति 407 वाहन ने सिपाही ठोकर मार दी।और ड्यूटी पर तैनात सिपाही सड़क पर ही गिर गया ।और 407 वाहन मौका देखकर वहां से फरार हो गया।

बता दें कि हाता चाईबासा मुख्य मार्ग में मुरुमडीह पुलिया जर्जर होने के कारण भारी वाहनों का आवागमन रोकने के उद्देश्य से सिद्धू कानू चौक के समीप पुलिस ने बेरियर लगाया है ।

सरायकेला/राजनगर से रवि कांत गोप की रिपोर्ट

Related Post