Thu. Jul 18th, 2024

टावर नहीं रहने से विद्यार्थी नहीं कर पा रहे ऑनलाइन पढ़ाई ,अधिकारियों से उपयुक्त स्थल में मोबाइल टावर लगवाने की अपील की है

घाटशिला:- कमलेश सिंह

घाटशिला घाटशिला क्षेत्र मैं मोबाइल फोन उपभोक्ता इन दिनों नेट कनेक्शन के आभाव में खास से परेशान मोबाइल उपभोक्ताओं ने वोडाफोन एयरटेल एवं जिओ मोबाइल टावर नहीं रहने से इन दिनों विद्यार्थियों को ऑनलाइन पढ़ाई करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही सरकारी विभाग में बीएसएनएल मोबाइल नंबर भी नहीं लगने के कारण किसी अधिकारियों से बातचीत भी नहीं हो पा रही है । इसे लेकर घाटशिला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार मेहता ने भी कुछ दिनों पहले बीएसएनएल के टेक्नीशियन को पत्राचार कर टावर दुरुस्त करने की मांग की थी उसके बावजूद भी बीएसएनल का टावर क्षेत्र में सही ढंग से काम नहीं कर पा रहा है यही नहीं इस क्षेत्र में पिछले 5 दिनों से वोडाफोन का नेटवर्क भी नहीं है जिस कारण विद्यार्थियों को ऑनलाइन पढ़ाई करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वही नोआमुंडी के जोजो कैंप के मोबाइल फोन भुगता इन दिनों नेट कनेक्शन के अभाव में खासे परेशान मोबाइल उपभोक्ता ने वीडियो समरेश प्रसाद भंडारी एवं सीओ जिओ कंपनी एवं एयरटेल कंपनी के मोबाइल टावर लगाने के लिए वीडियो ओम शिव सुनील चंद्र को ज्ञापन सौंपकर दोनों मोबाइल नेटवर्क प्राइवेट कंपनी से बातचीत कर जो जो कैंप में नेटवर्क उपलब्ध कराने की मांग की है।जो जो कैंप निवासी पूर्व में टाटा स्टील कंपनी के मेगा सेंटर में लगे मोबाइल टावर के सहारे मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे किंतु मेगा सेंटर में लगी मोबाइल टावर हटते ही जो जो कैंप खोलने में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई पूर्ण रूप से बाधित हो गई है। उन्होंने अधिकारियों से उपयुक्त स्थल में मोबाइल टावर लगवाने की अपील की है।

Related Post