Tue. Apr 23rd, 2024

मुसाबनी से बागजंता मुख्य सड़क गड्ढे में तब्दील, यातायात में हो रही है परेशानी।

By Rajdhani News Aug 29, 2020 #musabani

कमलेश सिंह – घाटशिला

घाटशिला:-घाटशिला अनुमंडल के मुसाबनी प्रखंड के विभिन्न गांवों को मुसाबनी बाजार से जोड़ने वाली मुसाबनी से बागजंता मुख्य सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। जगह-जगह पर छोटे-बड़े गड्ढे बन गए हैं। बरसात होने पर इन गड्ढों में पानी जम जाता है। जिसके कारण लोगों को यातायात करने में काफी परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। विदित हो कि इसी रास्ते से होकर भारी वाहनों द्वारा बागजंता माइंस से जादूगोड़ा तक अयस्क की ढुलाई भी की जाती है। मुख्य सड़क होने के कारण कई प्रकार की भारी वाहनों का आवागमन भी इस रास्ते से होता है। मरम्मत नहीं होने के कारण सड़क काफी खराब हो चुकी है। स्कूल जाने वाले बच्चों को सबसे अधिक परेशानी होती है। हालांकि कोरोना महामारी के कारण अभी स्कूल बंद है।

* किसानों को बाजार तक सब्जी ले जाने में होती है परेशानी।

जानकारी हो कि गोहला पंचायत के विभिन्न गांवों के किसान इसी सड़क से होकर अपने सब्जी को बाजार तक ले जाते हैं। रास्ता खराब हो जाने के कारण उनके लिए मोटरसाइकिल या साइकिल से बाजारों तक सब्जी ले जाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है।

* सड़क मरम्मत हो जाने से लोगों को मिलेगी राहत

ऐसा नहीं है कि इस सड़क पर सिर्फ ग्रामीण, किसान एवं स्कूली बच्चे ही आवागमन करते हैं। यह सड़क मुसाबनी प्रखंड को धालभूमगढ़ प्रखंड से भी जोड़ता है। प्रतिदिन हजारों लोग इस सड़क पर आवागमन करते हैं। सड़क मरम्मत हो जाने से लोगों को राहत मिल सकती है।

Related Post