Sat. Apr 20th, 2024

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा तो शर्म से झुकी आंखें

By Rajdhani News Aug 4, 2020 #aligarh #racket #sex #up

यूपी/अलीगढ़:एकबार फिर बड़े सेक्स रैकेट का खु’ला’सा हुआ है। जी हां, बताया जा रहा है कि जिस्मफरोशी का ये धंधा साला और जीजा मिलकर चलाते थे लेकिन इस भंडाफोड़ के साथ ही इलाके में सनसनी फैल गयी है। ये पूरा मामला यूपी के अलीगढ़ के बन्नादेवी के सारसौल की है, जहां साला और बहनोई मिलकर ये गंदा धंधा करते थे।

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा

सेक्स रैकेट के बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने अड्डे पर छापेमारी करने पहुंची तो शर्म से जीजा और सारे की आंखें झुक गयी। वहां पुलिस ने छापेमारी के दौरान लड़कियों के साथ कई युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और थाना लेकर आई। इस दौरान जब मकान में पुलिस पहुंचने की सूचना मिली तो लड़के और लड़की भागने की कोशिश करने लगे थे। लेकिन पुलिस के आगे किसी की एक भी नहीं चाली । पुलिस ने सभी को धर-दबोचा। जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि बहनोई और साला मिलकर ही सेक्स का धंधा चला रहे थे।

मौके से आरोपी फरार

से’क्स रै’के’ट च’लाने के लिए दोनों ने किराये पर मकान लिया था। यहां पर रोज लड़के और ल’ड़कि’यां आती थी। जब आसपास के लोगों को श’क हुआ तो पुलिस को सूचना दे दी। छा’पेमा’री के दौरान कमरे से एक डायरी मिली है। उस डायरी में करीब 100 लोगों के नंबर हैं। पुलिस ने बताया कि यह ग्रा’ह’कों के नंबर हैं, जिन्हें कॉ’ल कर बुलाया जाता था। ऐसे लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। जो ल’ड़कि’यां प’क’ड़ी गई हैं, वह कोलकाता की रहने वाली हैं। इसके अलावे दिल्ली. नोएडा और कानपुर से ल’ड़कि’यों को इस धं’धे के लिए बु’ला’या जाता था। फिलहाल दोनों आ’रो’पी मौके से फ’रा’र हैं।

Related Post